You are currently viewing Nothing का सब ब्रांड- CMF आज लॉन्च करेगी 3 प्रोडक्ट्स, कीमत और स्पेक्स जानिए

Nothing का सब ब्रांड- CMF आज लॉन्च करेगी 3 प्रोडक्ट्स, कीमत और स्पेक्स जानिए

[ad_1]

Watch Pro and Buds Pro: नथिंग आज भारत में अपने सब-ब्रांड CMF को लॉन्च करने वाली है. कंपनी 3 प्रोडक्ट्स नए ब्रांड के तहत तहत बाजार में लॉन्च करेगी. इन सभी प्रोडक्ट्स को आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे. कंपनी Watch Pro, Buds Pro और एक 65 वॉट Gan चार्जर लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले नए प्रोडक्ट्स के स्पेक्स और कीमत इंटरनेट पर लीक हुई हैं. अपकमिंग CMF Watch Pro में आपको 1.96 इंच की रैक्टेंगुलर AMOLED स्क्रीन मिलेगी जो 600 निट्स से ज्यादा के ब्राइटनेस के साथ आएगी. 

स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा Nothing Buds Pro में आपको 45Db तक की नॉइज कैंसलेशन मिलेगी. नथिंग ने कहा कि नए प्रोडक्ट्स फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर ऑनलाइन और विजय सेल्स समेत चुनिंदा स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे.

कीमत

प्राइस की बात करें तो स्मार्टवॉच की कीमत 4,500 रुपये हो सकती है, जबकि बड्स प्रो 3,500 रुपये की कीमत के साथ आ सकते हैं और 65W GaN चार्जर की कीमत 3,000 रुपये हो सकती है. ध्यान दें, ये जानकारी लीक्स आधारित है. सटीक जानकारी के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

सबसे पहले आप पा सकते हैं तीनो प्रोडक्ट्स 

अगर आप नथिंग के तीनों प्रोडक्ट्स को सबसे पहले पाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 30 सितंबर को दिल्ली के Superkicks store पर पहुंचना होगा. यहां कंपनी एक स्पेशल ड्राप इवेंट आयोजित करेगी. इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है. फिलहाल ये जानकरी सामने नहीं है कि इन प्रोडक्ट्स की सेल कब से भारत में शुरू होगी.

यह भी पढ़ें:

ChatGPT अब देख, सुन और बोल भी सकता है, इस तरह यूज कीजिए चैटबॉट के लेटेस्ट फीचर्स 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply