You are currently viewing WhatsApp अब iPad में भी, इस तरह डाउनलोड कीजिए ऐप 

WhatsApp अब iPad में भी, इस तरह डाउनलोड कीजिए ऐप 

[ad_1]

WhatsApp for iPad: दुनियाभर में 2.7 बिलियन से भी ज्यादा लोग वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं. वॉट्सऐप ने एंड्रॉइड, iPhone, Mac और टैबलेट के लिए ऐप पहले से लॉन्च किया हुआ है. हालांकि iPad यूजर्स के लिए कोई भी ऐप फिलहाल नहीं है. iPad यूजर्स को अपने मैसेज देखने के लिए फिलहाल वॉट्सऐप वेब का सहारा लेना पड़ता है. लेकिन जल्द कंपनी iPad यूजर्स की मांग को पूरा करने वाली है. दरअसल, Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी iPad यूजर्स के लिए एक नया ऐप लॉन्च करने वाली है. फिलहाल ये ऐप कुछ बीटा टेस्टर्स के पास मौजूद है.

अगर आप भी इस ऐप को ट्राई करना चाहते हैं तो आपको अपने iPhone और iPad में वॉट्सऐप बीटा ऐप डाउनलोड करना होगा. डाउनलोड करने के बाद आपको ये स्टेप्स फॉलो करने होंगे.

ऐसे iPad में चलाएं वॉट्सऐप 

  • ऐप डाउनलोड करने के बाद अपने iPhone से Linked device के ऑप्शन पर जाएं और iPad में वॉट्सऐप को लॉगिन करें 
  • लॉगिन करने के लिए आपको QR कोड को स्कैन करना होगा. इसके बाद आप iPhone में नेट बंद करने के बाद भी iPad में अपने सारे मैसेज पढ़ पाएंगे.

एंड्रॉइड यूजर्स के लिए आ रहा ये अपडेट 

वॉट्सऐप एंड्रॉइड यूजर्स को जल्द कॉलिंग से जुड़ा एक अपडेट देने वाला है. जल्द एंड्रॉइड यूजर्स 31 लोगों को एकसाथ कॉल में ऐड कर पाएंगे. वैसे ऐप में फिलहाल 32 लोगों को कॉल में जोड़ने की इजाजत मिलती है लेकिन कॉल शुरू करते वक़्त आप केवल 15 लोगों को इसमें जोड़ सकते हैं. इसके बाद फिर अन्य लोगों को जोड़ा जा सकता है. जल्द आप शुरुआत से ही 31 लोगों को कॉल में ऐड पाएंगे. फिलहाल ये अपडेट वॉट्सऐप बीटा वर्जन में देखा गया है. इसे ट्राई करने के लिए आपको वॉट्सऐप बीटा प्रोग्राम में जुड़ना होगा.    

यह भी पढ़ें:

नए स्मार्टफोन के साथ ये गलती पड़ेगी भारी, email लॉग इन करते समय बरतनी चाहिए सावधानी

[ad_2]

Source link

Leave a Reply