You are currently viewing Twitter की तरह थ्रेड्स में भी आपको जल्द मिलेगा ये फीचर, सामने आई तस्वीर

Twitter की तरह थ्रेड्स में भी आपको जल्द मिलेगा ये फीचर, सामने आई तस्वीर

[ad_1]

Trending topic Search Feature: मेटा के थ्रेड्स ऐप में आपको जल्द ट्रेंडिंग टॉपिक का फीचर मिल सकता है. इस बात की जानकारी मेटा के एम्प्लॉई ने गलती से इंटरनेट पर तस्वीर के साथ शेयर कर दी थी जो अब वायरल हो गई है. जुलाई में ऐप के लॉन्च होने के बाद से लगातार यूजर्स ऐप में ट्विटर की तरह ट्रेंडिंग टॉपिक की मांग कर रहे थे. अब लगता है कि कंपनी जल्द इसे रोलआउट कर सकती है. हालांकि कुछ समय पहले इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मोसेरी ने द वर्ज के साथ बातचीत में कहा था कि थ्रेड्स का लक्ष्य ट्विटर के साथ कंपटीशन करना नहीं है और न ही ये प्लेटफार्म न्यूज और पॉलिटिक्स के लिए है.

एडम मोसेरी ने कहा की न्यूज और पॉलिटिक्स से आने वाला इंगगेजमेंट अच्छा है लेकिन ये अपने साथ जोखिमों को भी लेकर आता है जो प्लेटफॉर्म के लिए सही नहीं है. एडम के इस बयान के बाद लोगों को लगा था कि कंपनी ट्रेंडिंग टॉपिक का ऑप्शन ऐप में नहीं लाएगी. हालांकि अब नए ट्रेंडिंग टॉपिक्स फीचर को सबसे पहले ऐप डेवलपर विलियम मैक्स ने एक मेटा कर्मचारी द्वारा लिए गए स्क्रीनशॉट के माध्यम से देखा है, जिसने गलती से इसे थ्रेड्स पर पोस्ट कर दिया था.

ऐप को बेहतर बनाने पर काम कर कंपनी

इस फोटो में नंबर्स के हिसाब से ट्रेंडिंग टॉपिक एक के बाद एक दिखाई दे रहे हैं जैसा ट्विटर में होता है. बता दें, थ्रेड्स ने पिछले महीने ही एक अपडेट में कीवर्ड खोज सुविधा का अनावरण किया था. मेटा के सीईओ मार्क जुकेरबर्ग ने थ्रेड्स प्रोफाइल के माध्यम से अपडेट की घोषणा करते समय ट्रेंडिंग टॉपिक्स फीचर के बारे में भी संकेत दिया था. उन्होंने लिखा, “उत्साहित हो जाइए – सर्च थ्रेड पर आ रहा है…ये अधिकांश अंग्रेजी और स्पेनिश भाषी देशों में शुरू हो रहा है. जल्द ही और भी बहुत कुछ आने वाला है.  

यह भी पढ़ें:

Android से iPhone पर हुए हैं शिफ्ट और एकदम सिंपल तरीके से सारा डेटा करना चाहते हैं ट्रांसफर तो ये रहा तरीका

[ad_2]

Source link

Leave a Reply