You are currently viewing ट्विटर पर जिस फीचर को आने में लगे कई साल, थ्रेड्स पर वो आपको जल्द मिलेगा

ट्विटर पर जिस फीचर को आने में लगे कई साल, थ्रेड्स पर वो आपको जल्द मिलेगा

[ad_1]

Threads Edit Feature: मेटा थ्रेड्स में जल्द आपको ‘एडिट पोस्ट’ का फीचर देने वाली है. फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है जिसे डेवलपर Alessandro Paluzzi ने देखा है. उन्होंने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. दरअसल, ट्विटर पर एडिट पोस्ट फीचर सालों बाद आया लेकिन ये अभी सिर्फ प्रीमियम यूजर्स तक सीमित है. फ्री यूजर्स पोस्ट को एडिट नह कर सकते. अगर आपको ट्विटर पर पोस्ट को एडिट करना है तो आपको 900 रुपये का चार्ज ब्लू टिक के लिए देना होगा जिसके बाद ही आपको ये अधिकार मिलेगा.

ट्विटर के विपरीत थ्रेड्स में ये फीचर सभी को फ्री में मिलेगा और जल्द कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभी इस बारे में कंपनी की ओर से कोई अपडेट शेयर नहीं किया गया है

सिर्फ इतने मिनट तक पोस्ट को कर पाएंगे एडिट

थ्रेड्स के अपकमिंग ‘एडिट पोस्ट’ फीचर को सबसे पहले डेवलपर एलेसेंड्रो पलुजी ने देखा. उन्होंने एक्स पर इसके कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. डेवलपर के अनुसार, ये फीचर आपको पोस्ट करने के बाद पांच मिनट की विंडो के भीतर एक बार अपनी पोस्ट को एडिट करने की इजाजत देगा. यानि आप थ्रेड पोस्ट को सिर्फ 5 मिनट तक पोस्ट करने के बाद एक बार एडिट कर पाएंगे, इसके बाद ये संभव नहीं हो पाएगा. पोस्ट को एडिट करने के बाद यूजर्स एडिट हिस्ट्री भी देख पाएंगे जिस तरह इंस्टाग्राम एडिटेड कैप्शन दिखाता है. पलुज़ी ने ये भी कहा कि ये सुविधा अभी उपलब्ध नहीं है, लेकिन जल्द कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है.

ट्विटर में मिलता है इतना समय

थ्रेड्स में जहां आपको 5 मिनट तक का समय पोस्ट को एडिट करने के लिए मिलता है तो वहीं, ट्विटर, अब एक्स में कंपनी वेरिफाइड यूजर्स को पोस्ट को एडिट करने के लिए 1 घंटे तक का समय देती है. पहले ये लीमिट 30 मिनट थी जिसे बाद में बड़ा दिया गया था. बता दें, मेटा थ्रेड्स के यूजरबेस बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. हाल फिलहाल में कंपनी कई अपडेट ऐप में दे चुकी है. कुछ समय पहले ही कंपनी ने ‘सर्च विद कीवर्ड’ फीचर इंग्लिश और स्पेनिश बोलने वाले देशों में लाइव लाइव किया है.

 यह भी पढ़ें:

Tecno Phantom V Flip 5G: लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे सस्ता Flip फोन, अब सैमसंग और मोटोरोला को मिलेगी टक्कर, कीमत जानिए



[ad_2]

Source link

Leave a Reply