You are currently viewing सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर यहां मिल रही तगड़ी डील, अभी लेने पर हजारों की होगी बचत 

सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर यहां मिल रही तगड़ी डील, अभी लेने पर हजारों की होगी बचत 

[ad_1]

Festival Sale 2023: अक्टूबर का महीना आज से शुरू हो गया है और जल्द ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फेस्टिवल सेल लाइव होने वाली है. अमेजन हो या फ्लिपकार्ट दोनों जगह सेल चलने वाली है. सेल में आप टीवी, स्मार्टफोन, फ्रिज, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, फैशन आदि आइटम्स पर भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 8 अक्टूबर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने वाली है. सेल से पहले अमेजन ने किकस्टार्टर डील पेश की है. इसमें मोबाइल फोन्स पर 50% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy S23 Ultra

सैमसंग की प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज, Samsung Galaxy S23 पर अमेजन 17% का डिस्काउंट दे रही है. Samsung Galaxy S23 Ultra अमेजन पर फिलहाल 1,24,999 रुपये में लिस्टेड है जो इसके ओरिजिनल प्राइस से काफी कम है. वैसे इस फोन की कीमत 1,49,999 रुपये है. इसके अलावा मोबाइल के साथ 37,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. मोबाइल फोन में 6.8-इंच की डिस्प्ले, एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC, 200-मेगापिक्सल का रियर सेंसर और सेल्फी के लिए 12-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

Motorola Razr 40

इस फोन पर भी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी ने जुलाई में इस फोन को लॉन्च किया था जिसपर अभी 10,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत वैसे 59,999 रुपये है लेकिन फिलहाल ये 49,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इस स्मार्टफोन के साथ 42,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. Motorola Razr 40 में 6.9 इंच की फुल-एचडी+ पोलेड प्राइमरी डिस्प्ले और 1.5 इंच की ओएलईडी बाहरी स्क्रीन है. स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC पर काम करता है.

ग्रेट इंडियन सेल में ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट लोगों को हर परचेस पर दे रहा है. अमेजन की तरह फ्लिपकार्ट पर भी बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ अलग-अलग स्मार्टफोन्स पर दिया जा रहा है. दोनों जगह सेल 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली है. प्राइम और प्लस मेंबर्स के लिए सेल एक दिन पहले से शुरू हो जाएगी. 

यह भी पढें:

Apple ने बताया क्यों iPhone 15 के प्रो मॉडल्स में आ रहा हीटिंग इश्यू, आपके पास भी है तो जान लीजिए ये बात

[ad_2]

Source link

Leave a Reply