You are currently viewing Twitter के लिए 2 नए सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने वाले हैं एलन मस्क, डिटेल जानिए 

Twitter के लिए 2 नए सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने वाले हैं एलन मस्क, डिटेल जानिए 

[ad_1]

Two new tiers of X Premium subscriptions: एलन मस्क ट्विटर के लिए दो नए सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने वाले हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी एक एक्स पोस्ट के जरिए शेयर की है. फिलहाल कंपनी 900 रुपये का प्लान ऑफर करती है जिसमें कुछ Ads यूजर्स को दिखाए जाते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे हैं जो इस प्लान को महंगे होने की वजह से नहीं खरीद रहे हैं. इस समस्या से निपटने के लिए एलन मस्क दो नए सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने वाले हैं.

कम कीमत वाले में दिखेंगे Ads 

एलन मस्क ने एक्स पोस्ट में बताया कि कम रुपए वाले प्रीमियम प्लान में यूजर्स को सारे फीचर्स मिलेंगे लेकिन इसमें Ads भी दिखेंगे. यानी Ads की संख्या कम नहीं होगी. वहीं, दूसरे यानी महंगे प्रीमियम प्लान में यूजर्स को सभी फीचर मिलेंगे और उसमें कोई Ads नहीं होंगे. यानि ये एक Ads फ्री प्लान होगा. फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं है कि किस कीमत पर ये प्लान लॉन्च होंगे लेकिन इतना जरूर है कि एक प्लान 900 रुपये से कम और एक इससे ज्यादा पर मस्क मोबाइल यूजर्स के लिए लॉन्च करने वाले हैं.

ट्विटर पर लाइक, पोस्ट के लिए जल्द देने पड़ेंगे पैसे

एलन मस्क ट्विटर पर बॉट अकाउंट से निपटने के लिए 1 डॉलर वाले प्लान की टेस्टिंग कर रहे हैं जो फिलहाल न्यूजीलैंड और फिलिपींस में शुरू किया गया है. दरअसल, मस्क ट्विटर पर पोस्ट, लाइक और कमेंट करने के लिए लोगों से पैसे लेने वाले हैं. मस्क प्लेटफार्म से फ्री अकाउंट को समाप्त करना चाहते हैं क्योंकि इससे बॉट अकाउंट से निपटने में कंपनी को परेशानी हो रही है.

यह भी पढ़ें:

WhatsApp New Feature: अब वॉयस मैसेज भी हो सकते हैं अपने आप गायब, बस सेटिंग्स में करने होंगे ये बदलाव



[ad_2]

Source link

Leave a Reply