You are currently viewing Rapz ने लॉन्च की दमदार स्मार्टवॉच तो Truke ने पेश किया BTG स्‍टॉर्म, जानिए दोनों के फीचर्स और क

Rapz ने लॉन्च की दमदार स्मार्टवॉच तो Truke ने पेश किया BTG स्‍टॉर्म, जानिए दोनों के फीचर्स और क


Rapz Smartwatch : भारत के लीडिंग स्मार्ट एक्सेसरीज और ऑडियो ब्रांड, रैप्ज ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है. कंपनी ने लेटेस्ट एक्टिव टॉक स्मार्टवॉच लॉन्च की है. यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और म्यूजिक के लिए बिल्ट-इन स्पीकर के साथ आती है. इसमें 2.02 इंच की फुल टच एचडी रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले भी है. यह डिवाइस आपकी हेल्थ का भी ध्यान रखती है. डिवाइस ब्लड ऑक्सीजन SpO2 स्तर, हार्ट रेट आदि पर नजर रखकर आपके पर्सनल हेल्थ कोच के रूप में काम करती है. वॉच को IP68 रेटिंग भी मिली हुई है.

कितनी है एक्टिव टॉक स्मार्टवॉच की कीमत?

Rapz की लेटेस्ट स्मार्टवॉच ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर दोनों में 2499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इसकी MRP 9999 रुपये है. स्मार्टवॉच 500 दिन की लिमिटेड वारंटी के साथ आती है. इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी दी गई है, जिसे लेकर 5 दिन तक (कॉलिंग के बिना 15 दिन) चलने का वादा कर रही है. वॉच में वायरलेस चार्जिंग और 100 से ज्यादा वॉच फेस का सपोर्ट भी है. 

ट्रूक ने लॉन्च किया बीटीजी स्‍टॉर्म

ट्रूक ने अपनी बढ़ती गेमिंग टीडब्ल्यूएस रेंज में बीटीजी स्‍टॉर्म का पेश किया है. लॉन्च ऑफर के तहत फिलहाल आप इसे 899 रुपये में खरीद सकते हैं. आप ट्रूक का बीटीजी स्‍टॉर्म Amazon, Flipkart और Truke की ऑफिशियल वेबसाइट से 899 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर खरीद सकते है. हालांकि, बीटीजी स्‍टॉर्म की कीमत 1099 रुपये है. 

live reels News Reels

ट्रूक बीटीजी स्‍टॉर्म के फीचर्स

अगर इसके फीचर्स पर नजर डाली जाए तो हाई क्वालिटी वाले 13 मिमी टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवरों से लैस, बीटीजी स्ट्रॉम शानदार ऑडियो परफॉर्मेंस के साथ आता है.  बीटीजी स्ट्रॉम में एक डेडीकेटेड गेमिंग मोड है, जो अल्ट्रा-लो लेटेंसी ऑफर करता है. इसके अलावा, इसमें डुअल-माइक, एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसिलेशन तकनीक भी शामिल है, जो बैकग्राउंड के शोर को कम करते हुए टीम के साथ स्पष्ट संचार को सक्षम बनाता है.

बीटीजी स्टॉर्म चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक का प्लेटाइम और एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है. बता दें कि बीटीजी स्टॉर्म के साथ आपको 12 महीने की वारंटी मिलेगी और देश भर में ट्रूक के 250+ एक्टिव सर्विस सेंटर के मजबूत नेटवर्क तक पहुंच मिलेगी, जिससे सेल के बाद आपको प्रीमियम अनुभव मिल सकेगा. 

यह भी पढ़ें –  Zomato ले आया अपनी UPI Service, क्या अब खाना ऑर्डर करने के लिए GPay, Paytm की नहीं जरूरत?



Source link

Leave a Reply