You are currently viewing Pixel Watch 2  : गूगल ने भारत में उतारी अपनी पहली स्मार्टवॉच,  जानिए कीमत, स्पेक्स और फीचर्स

Pixel Watch 2 : गूगल ने भारत में उतारी अपनी पहली स्मार्टवॉच, जानिए कीमत, स्पेक्स और फीचर्स


Pixel Watch 2 Launch : गूगल ने अपनी पिक्सल वॉच 2 को लॉन्च कर दिया है, ये स्मार्टवॉच 24 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आएगी. पिक्सल वॉच 2 में स्ट्रेस काउंट फीचर दिया है, जो इस स्मार्टवॉच को बाजार में मौजूद दूसरी स्मार्टवॉच से अलग बनाता है. इसके साथ ही आप Pixel Watch 2 के जरिए आनी फिजिकल फिटनेस को भी ट्रैक कर सकते हैं. 

Pixel Watch 2 में Fitbit App भी दिया है जो आपके रोजाना के स्टेप्स काउंट, कैलोरी बर्न को काउंट करेगा, इस ऐप में आपको फिटनेस ट्रैनर की भी सलाह मिलेगी. इसके साथ ही Pixel Watch 2 पर्सनल AI असिस्टेंस का भी सपोर्ट मिलेगा.

Pixel Watch 2 की प्राइस 

गूगल ने Pixel Watch 2 को 349 डॉलर की प्राइस में रिवील किया है. इस वॉच की इंडियन करेंसी के हिसाब से कीमत करीब 29069 रुपये होगी. Pixel Watch 2 को आप गूगल की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही इंडिया में इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

Pixel Watch 2 के स्पेसिफिकेशन

गूगल ने पिक्सल वॉच 2 को दो कलर ऑप्शन स्काई ब्लू और सिल्वर कलर में लॉन्च किया है. Pixel Watch 2 में Faster Quad-core प्रोसेसर दिया है. इसके साथ ही पहली बार Pixel Watch 2 में 24 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई जो AOD के साथ आती है. Pixel Watch 2 में हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए बॉडी रेस्पॉस सेंसर, हार्ट रेटिंग सेंसर और स्कीन टेम्परेचर के लिए सेंसर दिए है. ये सभी सेंसर अलग-अलग दिए गए हैं, जो आपको एक्यूरेट हेल्थ कंडीशन बताती है. 

Pixel Watch 2 के फीचर्स

पिक्सल वॉच 2 में Fitbit App दिया गया है, जो हार्ट जोन ट्रैनिंग और pacw Training को मॉनिटर करता है. साथ ही ये ऐप स्ट्रेस मैनेजमेंट, स्लीप मॉनिटर और Zone min को काउंट करती है. वहीं Pixel Watch 2 में इमरजेंसी शेयरिंग फीचर भी दिया गया है. इसके साथ ही पिक्सल वॉच 2 में जीमेल, मैप और कैलेण्डर एक्सिस की सुविधा मिलेगी.

यह भी पढ़ें :  

50MP OIS कैमरा और 80W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ दो नए फोन लॉन्च, जानिए फीचर्स और ऑफर



Source link

Leave a Reply