You are currently viewing Pixel 8 series में मिलेगा AI फीचर, लीक्स में आई कई डिटेल सामने, यहां जानें सबकुछ

Pixel 8 series में मिलेगा AI फीचर, लीक्स में आई कई डिटेल सामने, यहां जानें सबकुछ


Pixel 8 series : गूगल अपनी Pixel 8 सीरीज को 4 अक्टूबर को इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, गूगल पिक्सल 8 सीरीज में अपने दो नए स्मार्टफोन Pixel 8 और Pixel 8 Pro पेश करेगी. हाल ही में Pixel 8 और Pixel 8 Pro के लीक्स सामने आए है, जिनको टिप्सटर Arsene Lupin ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट किया है और दावा किया है कि गूगल अपनी Pixel 8 सीरीज में AI फीचर देने वाली है. 

आपको बता दें पिक्सल 8 का एक विज्ञापन हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें नॉर्मल फोन से पिक्सल 8 में यूजर को स्विच करते हुए दिखाया गया है और इस विज्ञापन में अपने ऐप, कॉन्टैक्ट, म्यूजिक, फोटो और वीडियो के साथ वॉट्सऐप मैसेज आसानी से ट्रांसफर हो जाते हैं. इस विज्ञापन में पिक्सल 8 की दूसरी खूबियां भी दिखाई गई हैं.

Pixel 8 और Pixel 8 Pro में मिलेगा AI फीचर

पिक्सल 8 सीरीज के विज्ञापन में इसके AI फीचर पर फोकस है, जिसमें Pixel 8 के जरिए फोटो में फेस बदलते हुए दिखाया है, इसके लिए मैजिक इरेजर टूल का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा रियल टोन, कॉल स्क्रीन, फ़ीचर ड्रॉप्स, Google के अन्य ऐप्स और पिक्सेल उत्पाद (जैसे वॉच और बड्स) का भी उल्लेख किया गया है.

Pixel 8 और Pixel 8 Pro के फीचर

पिक्सल 8 में आपको 6.1 इंच की मिलेगी जबकि पिक्सल 8 pro में 6.7 इंच की LTPO डिस्प्ले मिलेगी. दोनों ही फोन Google Tensor G3 चिपसेट पर काम करेंगे. 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बेस मॉडल में 4,575mAhकी बैटरी 27W के फास्ट चार्जिंग के साथ और प्रो मॉडल में 5000 एमएएच की बैटरी 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. पिक्सल 8 ओब्सीडियन, हेज़ल और रोज़ कलर में उपलब्ध होगा, जबकि Pixel 8 Pro ओब्सीडियन, पोर्सिलेन और बे रंग ऑप्शन में आपको मिलेगा. 

स्मार्टफोन के अलावा ये डिवाइस भी होगा लॉन्च

गूगल, पिक्सल 8 सीरीज के अलावा भारत में Pixel Watch 2 को भी लॉन्च करेगी. इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने शेयर की है. हालांकि कंपनी ने अपने पिछली पीढ़ी की स्मार्टवॉच, Pixel Watch भारत में लॉन्च नहीं की थी लेकिन इस बार नई स्मार्टवॉच को कंपनी भारत में लॉन्च करने वाली है. गूगल ने Pixel Watch को 349 डॉलर (लगभग 29,000 रुपये) में लॉन्च किया था. अब देखना होगा कि कंपनी इस बार सेकंड जनरेशन स्मार्टवॉच को किस कीमत पर लॉन्च करती है.

यह भी पढ़ें : 

Apple ने मानी गलती! iPhone 15 के गर्म होने की पीछे बताई ये वजह, नए अपडेट में प्रॉब्लम रिजॉल्व करने का किया वादा



Source link

Leave a Reply