You are currently viewing Pixel 8 की कीमत लॉन्च होने से पहले ऑनलाइन हो गई लीक, मिल सकते हैं 50MP कैमरा सहित ये फीचर्स

Pixel 8 की कीमत लॉन्च होने से पहले ऑनलाइन हो गई लीक, मिल सकते हैं 50MP कैमरा सहित ये फीचर्स


गूगल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन पिक्सल 8 की कीमत उसकी लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई है. टिप्सटर योगेश बरार की माने तो गूगल पिक्सल 8 की कीमत 649 डॉलर यानी इंडियन करेंसी में करीब 53,422 रुपये हो सकती है. इससे पहले कंपनी ने Google Pixel 7 को 128GB मॉडल के लिए $599 (लगभग 49,330 रुपये) में लॉन्च किया था. दावा किया जा रहा है कि कंपनी इस बार नेक्स्ट जेनरेशन पिक्सल फोन की कीमत में बढ़ोतरी करेगी. 

अक्टूबर की शुरुआत में हो सकता है लॉन्च

खबर के मुताबिक, उम्मीद है कि कंपनी इस साल अक्टूबर की शुरुआत में पिक्सल 8 स्मार्टफोन को लॉन्च कर देगी. कीमत अगर ज्यादा होगी तो फोन (Google Pixel 8) भी कई सारे अपग्रेड के साथ आएगा. अगर बात भारत की करें तो कंपनी ने Pixel 7 को 59,999 रुपये में पेश किया था. अब ऐसे में लीक हुई खबर के मानें तब तो भारत में पिक्सल 8 की कीमत 60-70 हजार रुपये तक हो सकती है. हालांकि इसको लेकर अभी कुछ पक्का नहीं कहा जा सकता. 

लीक हुई खबर में कहा गया है कि Google Pixel 8 कैमरे और डिस्प्ले स्पेक्स के बेहतर सेट के साथ आएगा. उम्मीद है कि शानदार परफॉर्मेंस के साथ यह फोन दस्तक देगा. लीक खबर में पिक्सल 8 के स्पेसिफिकेशंस की भी बात की गई है. 

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशंस

गूगल के आने वाले इस हैंडसेट में 6.17 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होने की उम्मीद है. साथ ही यह Google Tensor G3 SoC से लैस हो सकता है. स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128/256जीबी स्टोरेज के साथ आने की बात की जा रही है. फोन के रीयर में 50MP (GN2) (OIS) + 12MP UW और फ्रंट में 11MP कैमरा सेट अप होगा. पिक्सल 8 Android 14 बेस्ड होगा. साथ ही इसमें 4,485mah की बैटरी होगी जो 24 वॉट वायर और 12वाट वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होगा. भारत के संदर्भ में पिक्सल फोन की बात की जाए तो यहां कंपनी को मार्केट में जगह बनाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी है.



Source link

Leave a Reply