You are currently viewing OnePlus 12 और Samsung Galaxy S24 को टक्कर देगा Google Pixel 9 Pro, यूनिक फीचर्स के साथ लॉन्च होगा

OnePlus 12 और Samsung Galaxy S24 को टक्कर देगा Google Pixel 9 Pro, यूनिक फीचर्स के साथ लॉन्च होगा


Google Pixel: नया साल यानी 2024 का पहला महीना खत्म भी नहीं हुआ है, और दो बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां कुल मिलाकर 5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है. 17 जनवरी को सैमसंग ने अमेरिका में गैलेक्सी अनकैप्ड इवेंट आयोजित करके Samsung Galaxy S24, Galaxy S24 Plus और Galaxy S24 Ultra को लॉन्च किया है.

सैमसंग और वनप्लस को टक्कर देगा गूगल

इसके अलावा वनप्लस ने 23 जनवरी को भारत के दिल्ली में एक इवेंट आयोजित किया, जिसमें कंपनी ने OnePlus 12 और OnePlus 12 Pro को लॉन्च किया. अब सैमसंग और वनप्लस दोनों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तुलना की जा रही है, लेकिन गूगल इन दोनों कंपनियों के नए स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए अपना एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेकर आने वाला है, जिसका नाम Google Pixel 9 Pro है. 

इस फोन के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऑनलीक्स और माई स्मार्ट प्राइज ने गूगल के इस अपकमिंग फ्लैगशिप फोन के कुछ रेंडर्स को शेयर किया है. इस रिपोर्ट से फोन के डिजाइन और कुछ खास फीचर का भी पता चलता है.

गूगल पिक्सल 9 प्रो के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रेंडर्स में फोन की पिक्चर देखने पर गूगल पिक्सल 9 प्रो का डिजाइन काफी धांसू लग रहा है. रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन दी सकती है. बता दें कि Google Pixel 8 Pro में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई थी. गूगल पिक्सल 9 प्रो में सेटर्ड पंच-होल कटआउट होगा, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा. रेंडर्स में दिख रहा है कि फोन के बैजल्स काफी पतले हैं. इस वजह फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो काफी ज्यादा है.

इस फोन की स्क्रीन फ्लैट है और चारों कॉर्नर पर हल्का कर्व्ड बॉडी है. लीक इमेज में फोन काफी प्रीमियर और शानदार लग रहा है. इसके अलावा फोन के राइड साइड में पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर जबकि लेफ्ट साइट में कोई बटन नहीं दिया गया है. इस फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रिल, सिम कार्ड ट्रे दिखाई दे रहा है. 

गूगल पिक्सल के इस फोन में प्रोसेसर के लिए Tensor G4 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन के पिछले हिस्से पर कैमरा मॉड्यूल भी बाकी पिक्सल फोन से थोड़ा अलग है. हॉरीज़ॉनटल डिजाइन वाले इस कैमरा मॉड्यूल में कंपनी एक प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और पेरीस्कोप कैमरा लेंस दे सकती है, जिससे इस फोन का कैमरा सेटअप बेहतरीन हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: Instagram में आएगा फेसबुक जैसा फीचर, नए तरीके से इस ऐप का यूज कर पाएंगे यूजर्स





Source link

Leave a Reply