You are currently viewing Oneplus इस महीने लॉन्च कर सकता है अपना पहला फोल्डेबल फोन, डिजाइन और स्पेक्स देखिए

Oneplus इस महीने लॉन्च कर सकता है अपना पहला फोल्डेबल फोन, डिजाइन और स्पेक्स देखिए

[ad_1]

OnePlus V Fold: वनप्लस ने फरवरी में हुए अपने इवेंट के दौरान ये कहा था कि कंपनी जल्द फोल्डेबल फोन सेगमेंट में भी कदम रखेगी. वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल फोन इस साल के तीसरे क्वार्टर में लॉन्च कर सकती है. वनप्लस से पहले गूगल भी फोल्डेबल फोन की रेस में उतर रहा है और आने वाली 10 मई को अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाला है. जानकारी के मुताबिक, वनप्लस अगस्त महीने में अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च कर सकता है. यदि ऐसा होता है तो सैमसंग के अपकमिंग फोल्डेबल फोन को कड़ा कम्पटीशन मिलेगा क्योकि सैमसंग भी इसी टाइम फ्रेम में Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को लॉन्च कर सकता है.

इस नाम से पहचाना जाएगा कम्पनी का फोल्डेबल फोन 

वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल फोन OnePlus V Fold के नाम से लॉन्च कर सकता है. फिलहाल स्मार्टफोन के स्पेक्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है लेकिन कई लीक्स में ये दावा किया जा रहा है कि OnePlus V Fold में Oppo Find N2 Flip की तरह ही स्पेक्स मिल सकते हैं. हो सकता है कि कंपनी इस फोल्डेबल फोन को केवल चीन तक ही सीमित रखे. ग्लोबली ये लॉन्च होगा या नहीं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं है.

यदि OnePlus V Fold में ओप्पो के फोल्डेबल फोन की तरह स्पेक्स मिलते हैं तो इसमें आपको 7.1 इंच की मेन डिस्प्ले और 5.54 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी. मोबाइल फोन Snapdragon 8+ Gen 1 पर काम करेगा और रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का मेन कैमरा, 48 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32MP का टेलीफोटो कैमरा है. फोन में 4520 एमएएच की बैटरी मिल सकती है.

इन स्पेक्स के साथ लॉन्च होगा गूगल का फोल्डेबल फोन

10 मई को गूगल अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगा. Pixel Fold स्मार्टफोन में 5.8 इंच की कवर डिस्प्ले और 7.6 इंच मेन डिपस्ले मिल सकती है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP का वाइड कैमरा, 48MP का टेलीफोटो सेंसर और 10.2MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा. फोन की कीमत 1 लाख 40 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है.  

यह भी पढें: WhatsApp में ऐड हुए 2 शानदार फीचर्स, इस तरह कर पाएंगे यूज 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply