You are currently viewing Google Pixel Fold की दिखी पहली झलक, इन स्पेक्स के साथ 10 मई को होगा लॉन्च

Google Pixel Fold की दिखी पहली झलक, इन स्पेक्स के साथ 10 मई को होगा लॉन्च


Google Pixel Fold Launch: गूगल का अपकमिंग डेवेलपर्स इवेंट 10 मई को कैलिफोर्निया में आयोजित होना है. इस इवेंट में कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसमें pixel 7a और Pixel Fold शामिल है. लॉन्च से पहले कंपनी ने अपने पहले फोल्डेबल फोन की एक वीडियो ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है. इस वीडियो में फोन गोल्डन कलर का दिखाई दे रहा है. जानिए स्मार्टफोन में क्या स्पेक्स मिल सकते हैं और कितनी होगी कीमत.  

मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन की डिटेल्स अभी शेयर नहीं की गई है. इंटरनेट पर कुछ लीक्स में ये दावा किया गया है कि Google Pixel Fold स्मार्टफोन में 5.8 इंच की कवर डिस्प्ले और 7.6 इंच की मेन डिस्प्ले मिल सकती है. दोनों डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगी. स्मार्टफोन गूगल टेन्सर G2 SOC पर काम करेगा और इसमें pixel 7 Pro की तरह तीन कैमरा मिल सकते हैं. पिक्सल फोल्ड में 50MP का वाइड कैमरा, 48MP का टेलीफोटो सेंसर और 10.2MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल सकता है.

इतनी हो सकती है कीमत 

गूगल पिक्सल फोल्ड की कीमत 1,700 डॉलर यानि 1 लाख 40 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है. ध्यान दें, आधिकारिक तौर पर अभी इस विषय में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

News Reels

पोको लॉन्च करेगा Poco F5

पोको 9 मई को पोको F5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगा. मोबाइल फोन के लॉन्च इवेंट को आप पोको के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे. स्मार्टफोन में  6.67 इंच की डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. मोबाइल फोन Snapdragon 7+ Gen2 SoC पर काम करेगा और 12GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. फोन में 5160mAh की बैटरी 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: सरकार ने स्मार्टफोन में FM Radio देने का दिया आदेश, लेकिन डिजिटल के जमाने में रेडियो क्यों? दिलचस्प है वजह





Source link

Leave a Reply