You are currently viewing New Smartphone : बहुत चला लिया पुराना फोन, अक्टूबर में लॉन्च होंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन

New Smartphone : बहुत चला लिया पुराना फोन, अक्टूबर में लॉन्च होंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन

[ad_1]

New Smartphone : अक्टूबर का महीने में भारत में फेस्टिव सीजन शुरू हो जाएगा. इस महीने बहुत से यूजर्स नया फोन खरीदते हैं, इसी बात का फायदा उठाने के लिए बहुत सी कंपनी अपने नए फोन इसी सीजन में लॉन्च करना पसंद करती हैं.

अक्टूबर शुरू होने में  1 दिन बचा है, इस महीने गूगल, रेडमी, वनप्लस सहित दूसरी कई कंपनियां अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिनके बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं, इस जानकारी में हम आपको इन स्मार्टफोन की लेटेस्ट लीक्स के बारे में बताएंगे, जिससे आप लॉन्चिंग से पहले ही इन फोन्स के बारे में जान सकेंगे. 

Google Pixel 8 सीरीज

गूगल अपनी पिक्सल 8 सीरीज को 4 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है. इस सीरीज में Pixel 8 और Pixel 8 Pro फोन लॉन्च किया जाएगा, जिसमें Tensor G3 चिपसेट दिया जाएगा. साथ्ज्ञ ही गूगल के इन फोन्स में Titan सिक्योरिटी M2 चिप भी दी जाएगी. वहीं गूगल न दोनों ही फोन्स के साथ 7 साल की सॉफ्टवेयर अपडेट की वारंटी देगी.
 
Pixel 8 और Pixel 8 Pro में 6.2 इंच और 6.7 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले दी जाएगी, जिसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा. इन दोनों ही फोन्स में केवल LTPO टेक्नोलॉजी का अंतर होगा, जो कि गूगल पिक्सल प्रो में दी जाएगी. कैमरा सेटअप की बात करें तो Pixel 8 में 50MP और 12MP का कैमरा मिलेगा. वहीं Pixel 8 Pro में 50MP और 48MP का कैमरा दिया जाएगा, ये दोनों ही फोन 4500mAh और 5000mAh की बैटरी के साथ आएंगे.

OnePlus Open

ये जानकारी वनप्लस के पहले फोल्डेबल फोन की है, जो कि 9 अक्टूबर को लॉन्च होगा. जानकारी के अनुसार वनप्लस ओपन फोन में 7.8 इंच की ऐमोलेड डिस्प्ले और 6.3 इंच की ओपन डिस्प्ले मिलेगी. जिनका रिफ्रेश रेट 120HZ होगा.
 
OnePlus Open फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलेगा जो 16GB रैम के साथ आएगा. इस फोन में 4800mAh की बैटरी मिलेगी, जो 67W के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा. वनप्लस के इस स्मार्टफोन में हेसल ब्लेड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 48MP का अल्ट्रा और 64MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा. इस फोन में सेल्फी के लिए 32MP+20MP और 64MP का जूमिंग सेंसर मिलेगा.

Redmi Note 13 5G

रेडमी का ये स्मार्टफोन इस महीने के आखिर में लॉन्च होगा. Redmi Note 13 5G iQksu esa 6.6 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले मिलेगी, जो 120HZ रिफ्रेश रेट मिलेगा. ये फोन डाइमेसिटी 6080 चिपसेट के साथ आएगा जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर होगा. Redmi Note 13 5G के रियर पैनल में 108MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलेगी. 

यह भी पढ़ें : 

iPhone 15 charging issue : आईफोन 15 को यूएसबी चार्जिंग पावर बैंक से चार्ज करने आ रही दिक्कतें, यूजर्स कर रहे शिकायत

[ad_2]

Source link

Leave a Reply