You are currently viewing Google Pixel Buds A सीरीज पर मिल रहा है छप्पर फाड़ डिस्काउंट, यहां जानें कहां से करें खरीदारी

Google Pixel Buds A सीरीज पर मिल रहा है छप्पर फाड़ डिस्काउंट, यहां जानें कहां से करें खरीदारी

[ad_1]

Google Pixel Buds A : गूगल ने पिक्सल बड्स A को इंडिया में 2021 में 9,999 रुपये के प्राइस में लॉन्च किया था. अब Google Pixel Buds A पर आपको छप्पर फाड़ डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आपको बता दें ये ऑफर आपको गूगल की साइट पर नहीं बल्कि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में मिलेगा. फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल 8 अक्टूबर से शुरू हो गई है, जिसमें कस्टमर को बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर आप भी Google Pixel Buds A के अलावा कुछ और खरीदना चाहते हैं, तो यहां से खरीद सकते हैं.

Google Pixel Buds A पर ऑफर

पिक्सेल बड्स A की ओरिजनल प्राइस 9999 रुपये है. फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में आप इस ईयरबड को केवल 3,999 रुपये में खरीद सकते है और अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आप Google Pixel Buds A को केवल 3,799 रुपये में खरीद सकते हैं.  

 Google Pixel Buds A की स्पेसिफिकेशन

Google Pixel Buds A सीरीज इयरबड्स का डिजाइन शानदार है. यह इयरबड्स आसानी से कानों में फिट हो जाते हैं. इस इयरफोन में शानदार साउंड के लिए 12mm के डायनेमिक ड्राइवर और बास दिया गया है. हालांकि, इयरबड्स में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा नहीं दी गई है.

 
Google Pixel Buds A की बैटरी

कंपनी का कहना है कि Google Pixel Buds A इयरबड्स में दमदार बैटरी दी गई है. इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में पांच घंटे का बैकअप और चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे का बैकअप देती है.

खास फीचर से है लैस

इस इयरफोन में Adaptive Sound तकनीक का सपोर्ट दिया गया है. इस तकनीक के एक्टिवेट होने पर वॉल्यूम बाहरी आवाज के हिसाब से खुद-ब-खुद साउंड कम और ज्यादा करता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो गूगल पिक्सल बड्स ए में टच सेंसर समेत गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा.

यह भी पढ़ें : 

5G Smartphone : 15,000 रुपये में मिलेंगी ये बेस्ट 5G स्मार्टफोन, FHD डिस्प्ले के साथ मिलेगा 120HZ का रिफ्रेश रेट

[ad_2]

Source link

Leave a Reply