You are currently viewing Apple iPad : 20,000 से कम में मिल रहा है आईपैड, फेस्टिव सेल में इससे बढ़िया नहीं मिलेगा ऑफर

Apple iPad : 20,000 से कम में मिल रहा है आईपैड, फेस्टिव सेल में इससे बढ़िया नहीं मिलेगा ऑफर


Festive Season Sale : फेस्टिव सीजन की सेल ई-कॉमर्स साइट पर शुरू होने वाली है, इसमें अमेजन की ओर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट की ओर से बिग बिलियन सेल की घोषणा कर दी गई है. अगर आप बेसब्री से इन फेस्टिव सेल का इंतजार कर रहे हैं, तो आपको बता दें इन सेल में 60 से 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर किया जाता है.

Festive Season सेल में आपको ई-कॉमर्स साइट पर डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा बैंक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, कूपन सहित कई दूसरे ऑफर भी मिलते हैं. ऐसे में हम आपको लिए एप्पल आईपैड पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी लेकर आए है, जिसमें आपको Apple iPad 20 हजार रुपये के आसपास मिल जाएगा.

Apple iPad 9th जनरेशन

एप्पल का ये आईपैड 9th जनरेशन का है और इसकी ओरिजनल प्राइस  30,990 से 33,990 रुपये के आसपास ई-कॉमर्स साइट पर है. ऐसे में फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल में आप Apple iPad को केवल 20,000 रुपये में खरीद सकते हैं.

Apple iPad 9th जनरेशन के फीचर्स

Apple iPad 9th Gen : यह A13 बायोनिक और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 9वीं पीढ़ी का Apple iPad है. यह थोड़ा मोटा बेज़ेल के साथ आता है. इसमें 3.5 मिमी हेडफ़ोन जैक और एक प्रीमियम मेटल बॉडी दी गई है.  

Apple ipad 9th Gen के स्पेसिफिकेशन
 

डिस्प्ले- 10.2 इंच रेटिना डिस्प्ले, 2160×1620 पिक्सल रिजॉल्यूशन, ब्राइटनेस 500 निट्स
स्टोरेज- 64GB/256GB
ऑपरेटिंग सिस्टम- iPadOS 14
प्रोसेसर- A13 Bionic
रियर कैमरा- 8 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा- 12 मेगापिक्सल
बैटरी- 10 घंटे तक का वीडियो स्ट्रीमिंग
नेटवर्क- वाई-फाई, वाई-फाई + सेलुलर (ई-सिम), डुअल बैंड वाई-फाई (2.4GHz और 5GHz)
ब्लूटूथ वर्जन- 4.2
बॉक्स में क्या मिलेगा- लाइटनिंग टाईप-सी केबल, यूएसबी टाईप-सी एडाप्टर

Apple ipad 9th Gen की डिजाइन

डिजाइन और बिड्ल क्वॉलिटी को लेकर इस बार में ज्यादा बातें नहीं करेंगे. आईपैड 9 की डिजाइन आईपैड 8 जैसी ही है. आईपैड की बॉडी हर बार की तरह मेटल (एल्यूमीनियम) की है. आईपैड का कुल वजन 498 ग्राम है. डिस्प्ले पर हार्ड ग्लास का प्रोटेक्शन है, हालांकि ग्लास के बारे में एपल ने आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. आईपैड की हाईटऔर चौड़ाई में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसकी साइज पहले वाले मॉडल की तरह ही  है.

यह भी पढ़ें : 

आज गूगल का बड़ा इवेंट, जानिए क्या कुछ होगा लॉन्च और कैसे देख पाएंगे आप

 



Source link

Leave a Reply