You are currently viewing शानदार कैमरा की चाह रखने वालों के लिए कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन, सबसे सस्ता है ये मॉडल 

शानदार कैमरा की चाह रखने वालों के लिए कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन, सबसे सस्ता है ये मॉडल 

[ad_1]

Best Camera Smartphones: अगर आप ज्यादा फोटो, सेल्फी, रील्स या वीडियो बनाते हैं तो आपके लिए एक अच्छा कैमरा वाला स्मार्टफोन बेहद जरुरी है. बाजार में आज एक से बढ़िया एक कैमरा वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं जो पुराने फोन्स की तुलना में बेहतर फोटो और वीडियो कैप्चर करते हैं. अगर आप यूट्यूब देखते हैं तो आपने ये बात जरूर गौर की होगी कि अब व्लॉगेर्स कैमरा की बजाय स्मार्टफोन से व्लॉगिंग करने लगे हैं क्योकि ये काफी आसान है और फोन में ही DSLR जैसी क्वॉलिटी मिलने लगी है.

हम इस लेख में आपको कुछ बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको एक से ज्यादा लेंसेस, हाई मेगापिक्सेल काउंट और बेहतर इमेज प्रोसेसिंग मिलती है.

ये रहे कुछ बेस्ट ऑप्शन 

Samsung Galaxy S23 Ultra: सैमसंग का ये फोन बेहतरीन कैमरा के साथ आता है. इसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा और 100x जूम सपोर्ट मिलता है. स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 और एक पेन मिलती है जिसकी मदद से आप आसानी से फोन पर कुछ लिख सकते हैं. स्मार्टफोन की कीमत 1,24,999 रुपये से शुरू होती है जो 1,54,999 रुपये तक जाती है.

Vivo X90 Pro: X90 Pro में ZEISS से बने कैमरे हैं. स्मार्टफोन के अंदर एक विशेष चिप है जो हर चीज बहुत तेज से चलाती है. फोन का प्राइमरी कैमरा लो लाइट में भी अच्छी तस्वीर खींच सकता है. स्मार्टफोन को आप ब्लैक कलर में खरीद सकते है. इसके 12GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत 84,999 रुपये है.

Xiaomi 13 Pro: इस स्मार्टफोन में 3 कैमरा हैं और तीनो 50MP के हैं. स्मार्टफोन लो और डे लाइट में शानदार तस्वीरें खींच सकता है. शाओमी 13 प्रो को आप अमेजन या MI की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 79,999 रुपये है.

Vivo V27 Pro: इस फोन की कीमत 37,999 रुपये से शुरू है. स्मार्टफोन बेहद हल्का और पतला है. ये फोन वेडिंग फोटोज को अच्छे से कैप्चर कर सकता है. फोन में 50+8+2MP का तीन कैमरा मिलते हैं. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

सावधान! गूगल हमेशा के लिए डिलीट कर सकता है आपका जीमेल आकउंट, समय रहते कर लीजिए ये काम

[ad_2]

Source link

Leave a Reply