You are currently viewing बड़े से बड़े दिग्गजों का मस्क ने छीन लिया फ्री वाला ब्लू टिक, लेकिन इन 3 अकाउंट पर अभी भी है…

बड़े से बड़े दिग्गजों का मस्क ने छीन लिया फ्री वाला ब्लू टिक, लेकिन इन 3 अकाउंट पर अभी भी है…

[ad_1]

Twitter Blue Tick: ट्विटर ने क देर शाम प्लेटफार्म से लिगेसी चेकमार्क हटा दिए हैं. अब ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए सभी को, फिर चाहे वो कोई सेलेब्रिटी हो, एथिलीट हो, एक्टर हो या आम आदमी, सभी को ब्लू टिक के लिए ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. लिगेसी चेकमार्क हटाने के बावजूद ट्विटर पर तीन अकाउंट ऐसे हैं जिनके पास अभी भी ब्लू टिक बचा हुआ है. हैरान की बात ये है कि इन एकाउंट्स ओनर ने ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन भी नहीं लिया हुआ है. जानिए फिर आखिर कैसे इन्हें ब्लू टिक मिल गया है.

इस वजह से मिला ब्लू टिक 

ट्विटर पर बिना पैसे भरे Just Shatner, LeBron और Stephen King को ब्लू टिक मिला हुआ है. दरअसल, इन तीनो एकाउंट्स के लिए ट्विटर ब्लू के पैसे एलन मस्क ने खुद अपनी जेब से भरें हैं. मस्क ने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी है. इन तीनो अकाउंट के लिए मस्क 3,600 से ज्यादा रुपये अपनी जेब से भर रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि जब मस्क ने ब्लू टिक के लिए पेड सब्सक्रिप्शन का ऐलान किया था तो NBA सुपरस्टार लेब्रॉन जेम्स और अमेरिकी लेखक स्टिफन किंग ने इसका विरोध किया था और ब्लू टिक न लेने की बात कही थी. खैर अब मस्क इन तीनों अकाउंट का खर्च खुद उठा रहे हैं.

इस तरह आप पा सकते हैं ब्लू टिक

ट्विटर पर ब्लू टिक पाने के लिए आपको या तो ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन लेना होगा या फिर आप अपनी कंपनी के जरिए भी अकाउंट को वेरिफाई करा सकते हैं. इसके लिए आपकी कंपनी का वेरिफाइड होना जरुरी है. दरअसल, मस्क ने कंपनियों के लिए भी वेरिफिकेशन प्रोग्राम की शुरुआत की है और उन्हें अपने साथ कर्मचारियों के अकाउंट को अफिलिएट करने की सुविधा दी है. कंपनियों के लिए चार्ज 82,000 रुपये हर महीने है. एफिलिएट अकाउंट के लिए कंपनी को 50 डॉलर अलग से भरने होंगे. 

live reels News Reels

यह भी पढ़ें: शख्स ने 32 लाख में खरीदा सील पैक फर्स्ट iPhone, बॉक्स के अंदर निकला ये सब



[ad_2]

Source link

Leave a Reply