You are currently viewing सर्दियों की कर लीजिए तैयारी, फेस्टिव सेल में गीजर पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

सर्दियों की कर लीजिए तैयारी, फेस्टिव सेल में गीजर पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

[ad_1]

Water Geysers : सर्दी का मौसम आने वाला है, इस मौसम में गीजर की कीमत आसमान छूने लगेगी. ऐसे में अगर आप सस्ती कीमत पर अभी गीजर खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें ई-कॉमर्स साइट पर सेल चल रही है, जिसमें आप सस्ती कीमत पर गैस और बिजली के गीजर खरीद सकते हैं.

गीजर का काम सर्दी में गर्म पानी मुहैया कराना होता है. बिजली और गैस से चलने वाले गीजर इस समय काफी सस्ते मिल रहे हैं, क्योंकि ये टाइम ऑफर सीजन का है, लेकिन आने वाले दो महीने में सर्दी अपने चरम पर होगी और गीजर की कीमत भी बढ़ जाएगी.  

Crompton Arno Neo 15-L

क्रोम्पटन का ये गीजन ई-कॉमर्स साइट पर 9500 रुपये में लिस्ट है, इस गीजर को आप फिलहाल 43 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 5399 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई पर आप इसे केवल 262 रुपये में घर ला सकते हैं.  इस गीजर को ई-कॉमर्स साइट से खरीदने पर पे ऑन डिलीवरी, 10 डे रिप्लेस्मेट वारंटी और अमेजन की और से फ्री डिलीवरी की सुविधा मिलेगी.

Havells Instanio 10 L 

हैवल्स का ये गीजन ई-कॉमर्स साइट पर 14,290 रुपये में लिस्ट है, इस गीजर को आप फिलहाल 55 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई पर आप इसे केवल 315 रुपये में घर ला सकते हैं. इस गीजर को ई-कॉमर्स साइट से खरीदने पर पे ऑन डिलीवरी, 10 डे रिप्लेस्मेट वारंटी और अमेजन की और से फ्री डिलीवरी की सुविधा मिलेगी.

Bajaj New Shakti Neo 15L

बजाजा का ये गीजन ई-कॉमर्स साइट पर 13,150 रुपये में लिस्ट है, इस गीजर को आप फिलहाल 58 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई पर आप इसे केवल 267 रुपये में घर ला सकते हैं.  इस गीजर को ई-कॉमर्स साइट से खरीदने पर पे ऑन डिलीवरी, 10 डे रिप्लेस्मेट वारंटी और अमेजन की और से फ्री डिलीवरी की सुविधा मिलेगी.

यह भी पढ़ें :  

ऑनलाइन शॉपिंग में डेबिट-क्रेटिट कार्ड से पेमेंट हुआ फेल! यहां जानिए इसकी पुख्ता वजह

[ad_2]

Source link

Leave a Reply