You are currently viewing व्यूअरशिप का टूटा रिकॉर्ड, कल इतने लोगों ने OTT ऐप पर देखा मैच, Jio Cinema ने ट्वीट कर लिखा… 

व्यूअरशिप का टूटा रिकॉर्ड, कल इतने लोगों ने OTT ऐप पर देखा मैच, Jio Cinema ने ट्वीट कर लिखा… 


India vs Pakistan: बीते दिन भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का 12वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच को देखने के लिए एक लाख से ज्यादा लोग स्टेडियम पहुंचे थे. देश के गृहमंत्री अमित शाह भी मैच का आनंद लेने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से पाकिस्तान को मात दी. बता दें, टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप का लगातार आठवां मैच जीता है. कल के मैच में व्यूअरशिप रिकॉर्ड भी टूटा. दरअसल, कल disney+ हॉटस्टार पर भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले को 35 मिलियन यानी 3.5 करोड़ लोगों ने देखा, ये व्यूअरशिप का नया रिकॉर्ड है.

जियो सिनेमा ने ट्वीट कर लिखा… 

इस मैच से पहले जियो सिनेमा ने क्रिकेट मैच में व्यूअरशिप का नया रिकॉर्ड स्थापित किया था. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मुकाबले में 32 मिलियन यानी 3.2 करोड़ लोगों ने OTT ऐप पर मैच देखा और कंपनी ने नया रिकॉर्ड कायम किया था. हालांकि वर्ल्ड कप के कल के मुकाबले के बाद जियो सिनेमा टॉप के लिस्ट से दूसरे स्थान पर आ गया है और disney+ हॉटस्टार व्यूअरशिप के मामले में शीर्ष पर आ गया है.

व्यूअरशिप के इस नए रिकॉर्ड पर जियो सिनेमा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया जिसमें disney+ हॉटस्टार को नए रिकॉर्ड के लिए कंपनी ने बधाई दी. जियो सिनेमा ने लिखा कि भारतीयों ने हर बार डिजिटल एरा में नया रिकॉर्ड स्थापित किया है और डिजिटल ही आने वाला समय है.

बता दें, इस बार आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के डिजिटल राइट्स डिजनी प्लस हॉटस्टार के पास हैं. कंपनी फ्री में लोगों को ऐप पर वर्ल्ड कप का लुफ्त उठाने का मौका दे रही है. दरअसल, जियो सिनेमा के मार्केट में आने के बाद डिजनी प्लस हॉटस्टार का यूजरबेस तेजी से गिरा है और पिछले तीन क्वार्टर में कंपनी ने लगभग 20 मिलियन सब्सक्राइबर खोए हैं. सब्सक्राइबर बेस को वापस बढ़ाने के लिए कंपनी फ्री में लोगों को मैच देखने का मौका दे रही है.

50 मिलियन तक पहुंच सकती है व्यूअरशिप

टेक क्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, disney+ हॉटस्टार को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 से काफी उम्मीदें हैं और कंपनी को लगता है कि वह इस टूर्नामेंट में 50 मिलियन की व्यूअरशिप को पार करेगी. साथ ही वह भारत के लगभग 82% एनुअल वीडियो यूजर्स तक पहुंचेगी. 

यह भी पढ़ें:

हाई रिटर्न का किया था वादा…अब 150 करोड़ के फ्रॉड में फसे ये 3 एंड्रॉइड ऐप, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे थे इन्वेस्ट?





Source link

Leave a Reply