You are currently viewing लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे सस्ता Flip फोन, अब सैमसंग और मोटोरोला को मिलेगी टक्कर, कीमत जानिए

लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे सस्ता Flip फोन, अब सैमसंग और मोटोरोला को मिलेगी टक्कर, कीमत जानिए


Tecno Phantom V Flip 5G Launched: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने अपना पहला फ्लिप स्मार्टफोन किफायती दाम में लॉन्च कर दिया है. ये दुनिया का सबसे सस्ता फ्लिप फोन है. हालांकि अभी भारत में ये लॉन्च नहीं हुआ है. भारत में ये फ्लिप फोन 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा और इसे आप अमेजन के माध्यम से खरीद पाएंगे. Tecno Phantom V Flip 5G दिखने में काफी हद तक ओप्पो और सैमसंग के फ्लिप फोन की तरह है. लेकिन इसमें कंपनी ने सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है जो फ्लिप फोन में पहली बार है. जानिए क्या है फोन की कीमत और इसमें क्या स्पेक्स दिए गए हैं.

कीमत और स्पेक्स

प्राइस की बात करें तो Phantom V Flip 5G को आप 49,999 रुपये में अमेजन से खरीद पाएंगे. कंपनी के मुताबिक, इस डिवाइस को इसके असाधारण डिजाइन के लिए जर्मन डिजाइन अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया था. टेक्नो ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को इस साल की शुरुआत में सिंगापुर में लॉन्च किया था. ऐसा पहली बार है कि टेक्नो फ्लिप फॉर्म फैक्टर के साथ आ रही है. फ्लिप फोन मिस्टिक डॉन और आइकॉनिक ब्लैक रंग विकल्पों में आता है.

इस फ्लिप फोन में एंड्रॉइड 13 बेस्ड HiOS 13.5 का सपोर्ट मिलता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 6.9 इंच की FHD+ 2640×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली LTPO एमोलेड डिस्प्ले मिलती है जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. कवर स्क्रीन 1.32 इंच की है जो सर्कुलर शेप में आती है.

फ्लिप फोन में MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर और 4000 एमएएच की बैटरी 45 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है. मोबाइल फोन को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है. कंपनी ने दावा किया है कि स्मार्टफोन 0 से 50% तक सिर्फ 15 मिनट में चार्ज हो जाता है.

Motorola razr 40

टेक्नो के बाद मोटोरोला का Motorola razr 40 फ्लिप फोन सबसे सस्ता है. इसकी कीमत भारत में 8/256GB के लिए 59,999 रुपये है. इसमें आपको 64+13MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है. साथ ही 4200mAh की बैटरी और Snapdragon 7 Gen 1 SOC का सपोर्ट मिलता है.

यह भी पढ़ें;

iPhone 15: ऑर्डर करेंगे और 10 मिनट में ही घर पहुंच जाएगा नया आईफोन, यहां मिल रही शानदार फैसलिटी



Source link

Leave a Reply