You are currently viewing तारक मेहता के कैरेक्टर को अब उंगलियों पर नचा सकेंगे आप, रिलीज हुए 15 ऑनलाइन गेम

तारक मेहता के कैरेक्टर को अब उंगलियों पर नचा सकेंगे आप, रिलीज हुए 15 ऑनलाइन गेम


Taarak Mehta Game :  नीला फिल्म प्रोडक्शन ने अपने पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई ऑनलाइन गेम लॉन्च किए हैं, इसके लिए कंपनी ने 24 करोड़ रुपये का इंवेस्टमेंट किया है, आपको बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी हैं, जो पहले भी रन जेठा रन के नाम से ऑनलाइन गेम लॉन्च कर चुके हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल बनाने वाली असित मोदी की कंपनी की शुरुआत 1995 में हुई थी, जिसमें भारतीय दर्शकों को कॉमेडी का नया अंदाज परोसा और घरों के साथ लोगों के बीच में अपनी अलग जगह बनाई.

अब यूट्यूब पर भी ले सकेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा का मजा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया की कंपनी ने यूट्यूब चैनल के साथ कई भारतीय भाषाओं में बच्चों के लिए 15 ऑनलाइन गेम लॉन्च किए हैं. उन्होंने बताया कि जो गेम्स पहले से मौजूद है, उनको करीब 5 मिलियन डाउनलोड किया जा चुका है. वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के यूट्यूब चैनल पर 1.5 मिलियन सब्सक्राइबर मौजूद हैं.

रन जेठा रन गेम ने बनाई अपनी अलग पहचान

असित मोदी इससे पहले रन जेठा रन के नाम से भी एक ऑनलाइन गेम लॉन्च कर चुके हैं, जिसे आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से डाउनलोड कर सकते हैं. वहीं रन जेठा रन में आप 4 करैक्टर में एक किसी एक का चुनाव करके गेम खेल सकते हैं. आपको बता दें रन जेठा रन में जेठालाल, पोपट, दया और बबीता के नाम से करैक्टर दिए गए हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा गेम कैसा है?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा गेम एनिमेटेड है, इसमें टीवी सीरियल के सभी कैरेक्टर को एड किया गया है और ये सभी गोकुलधाम सोसाइटी में रहते हैं, जहां इसके बीच नोकझोंक चलती रहती है. अगर आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा गेम खेलना चाहते हैं, तो अपने पसंदीदा किरदार के साथ इसे खेल सकते हैं.

यह भी पढ़ें : 

Telegram New Feature : टेलीग्राम यूजर्स स्टोरी पर लगा सकेंगे म्यूजिक, नए स्टीकर्स भी आए

 



Source link

Leave a Reply