You are currently viewing क्या चीन के साथ भारत में भी लॉन्च होगी Realme 11 Series? इस स्मार्टफोन से होगा मुकाबला

क्या चीन के साथ भारत में भी लॉन्च होगी Realme 11 Series? इस स्मार्टफोन से होगा मुकाबला


Realme 11 Series : Realme अपनी अगली Realme 11 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कहा जा रहा है कि इस सीरीज के तहत कम से कम तीन फोन को लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें Realme 11, Realme 11 Pro, और Realme 11 Pro + शामिल हैं. 10 मई को चीन में इस सीरीज का लॉन्च इवेंट होने वाला है. अच्छी बात यह है कि कंपनी इस सीरीज को सिर्फ चीन में नहीं, बल्कि चीन के बाहर भी लॉन्च करने की योजना बना रही है. लॉन्च से पहले Realme 11 सीरीज की लेकर कई लीक डिटेल सामने आई हैं. आइए जानते हैं. 

क्या भारत में आयेगी सीरीज? 

रियलमी की नंबर वाली सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टफोन सीरीज रही है. कंपनी ने अभी तक भारत में अपनी सभी नंबर सीरीज को लॉन्च किया है. कई बार ऐसा हुआ है कि नंबर सीरीज के कुछ फोन भारत में लॉन्च नहीं किए गए, लेकिन सीरीज लॉन्च हर बार हुई है. ऐसे में, कंपनी Realme 11 सीरीज को भी भारत में लॉन्च करेगी, इस बात की संभावना बहुत ज्यादा है. हालांकि, कंपनी ने भारत में लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा है.

क्या रियलमी 11 प्रो+ 5G का मुकाबला रेडमी नोट 12 प्रो+ से होगा?

टॉप-मोस्ट फोन Realme 11 Pro+ 5G कंपनी के टीजर में मैन सब्जेक्ट रहा है. इस फोन में 200-मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL HP3 सेंसर मिल सकता है, जो 20X ज़ूम सपोर्ट के साथ आयेगा. इसमें मून मोड के लिए भी सपोर्ट होगा कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) को भी सपोर्ट कर सकता है.

रियलमी 11 प्रो+ 5जी के अन्य स्पेसिफिकेशंस में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर और 5000 mAh की बैटरी शामिल हो सकती है. कहा जा रहा है कि Realme 11 प्रो + 5जी एक ऊपरी मिड-रेंज फोन हो सकता है जो रेड्मी नोट 12 प्रो + के साथ मुकाबला कर सकता है. 

News Reels

यह भी पढ़ें – 1.5 लाख Twitter Blue यूजर्स में से 80 हजार ने कैंसिल किया सब्सक्रिप्शन, क्या है बड़ी वजह?



Source link

Leave a Reply