You are currently viewing Vloggers और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के लिए अच्छी खबर,एपल के इस डिवाइस में अब मिलेगी ये सुविधा

Vloggers और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के लिए अच्छी खबर,एपल के इस डिवाइस में अब मिलेगी ये सुविधा

[ad_1]

Apple Editing Softwares: आप सभी यूट्यूब तो जरूर देखते होंगे. हो सकता है कि आप में से कई यूट्यूब पर व्लॉग आदि बनाते हों. अगर यूट्यूब पर आप ज्यादा एक्टिव नहीं हैं तो इंस्टाग्राम, स्नैपचैट आदि तो जरूर यूज करते होंगे. एपल कंटेंट क्रिएटर्स को एक खास सुविधा इस महीने से देने जा रहा है. अगर आप अपनी वीडियो, रील या अन्य कुछ भी एपल के mac या लैपटॉप से अभी तक एडिट करते हैं तो अब जल्द ये सुविधा आपको iPad पर भी मिलेगी. दरअसल, कंपनी Mac के दो पावरफुल सॉफ्टवेयर Final Cut Pro और Logic Pro को इस महीने से iPad में भी देने जा रही है. यानि अब आपका काफी काम आसान होने वाला है.

एपल का फाइनल कट प्रो एडिटिंग के लिए एक गजब का सॉफ्टवेयर है और कई लोग इसका इस्तेमाल अपनी वीडियोस आदि को एडिट करने के लिए करते हैं. इसी तरह लॉजिक प्रो भी वॉइस एडिटिंग के लिए बढिया सॉफ्टवेयर है. अभी तक ये दोनों सॉफ्टवेयर mac तक ही सीमित थे जिसके लिए लोगों को वन टाइम सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता था. iPad में कंटेंट क्रिएटर्स पेन के जरिए इन सॉफ्टवेयर को ऑपरेट कर पाएंगे और आसानी से एडिटिंग आदि कर रकते हैं.

लेकिन ये है पेंच 

iPad पर ये दोनों सॉफ्टवेयर यूज करने के लिए यूजर्स को हर महीने कंपनी को पैसे देने होंगे. यानि ये सॉफ्टवेयर मंथली सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. भारत में iPad पर फाइनल कट प्रो और लॉजिक प्रो का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को हर महीने कंपनी को 499 रुपये, दोनों के लिए अलग-अलग देने होंगे. सालाना सब्सक्रिप्शन 4,999 रुपये का है. फाइनल कट प्रो को यूजर्स 23 मई के बाद M1 iPad और इसके बाद के मॉडल्स पर डाउनलोड कर पाएंगे. इसी तरह लॉजिक प्रो A12 Bionic iPad और इसके बाद के मॉडल्स के लिए उपलब्ध होगा.  

यह भी पढ़ें: Waayu : सुनील शेट्टी ने लॉन्च की सस्ती फूड डिलीवरी एप, क्या अब जोमैटो और स्विगी की हो जाएगी छुट्टी?

live reels News Reels

[ad_2]

Source link

Leave a Reply