You are currently viewing Google Pixel 7a की कीमत लॉन्च से पहले रिवील, इस कीमत पर मिलेगा ये फोन, स्पेक्स भी जानिए

Google Pixel 7a की कीमत लॉन्च से पहले रिवील, इस कीमत पर मिलेगा ये फोन, स्पेक्स भी जानिए

[ad_1]

Google Pixel 7A price: गगल के नए पिक्सल स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा लॉन्च से पहले हो चुका है. गूगल पिक्सल स्मार्टफोन को कंपनी आज ग्लोबली लॉन्च करेगी. अब से महज कुछ घंटे बाद गूगल का एनुअल डेवलपर्स इवेंट केलिफोर्निया में आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में कई सारे गेजेट्स लॉन्च होंगे जिसमें से एक पिक्सल 7a भी है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफन की कीमत पता चल गई है.

इतनी है कीमत

Google Pixel 7a स्मार्टफोन को ग्राहक अर्ली बर्ड ऑफर के तहत 39,999 रुपये में खरीद पाएंगे. ग्राहकों को 4 हजार रुपये का डिस्काउंट HDFC बैंक के कार्ड्स पर मिलेगा. स्मार्टफोन की ये कीमत आफ्टर डिस्काउंट है. पिक्सल 7a के अलावा आज कंपनी Buds A सीरीज को भी लॉन्च करने वाली है जिसकी कीमत भारत में 3,999 रुपये रहेगी. लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा एक फेमस टिपस्टर अभिषेक यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए किया है. अभिषेक यादव टेक से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट ट्विटर अकाउंट के जरिए देते रहते हैं.

मिलेंगे ये स्पेक्स 

हर फोन की तरह गूगल पिक्सल 7a  स्मार्टफोन के भी स्पेक्स लॉन्च से पहले लीक हो चुके हैं. पिक्सल 7a स्मार्टफोन में 6.1 इंच की एफएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. इससे पहले लॉन्च हुए पिक्सल 6a स्मार्टफोन में 60hz का रिफ्रेश रेट मिलता था. फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को और बेहतर करने के लिए पिक्सल 7a में कैमरा को अपग्रेड किया गया है. इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64MP का वाइड कैमरा और 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा हो सकता है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का कैमरा मिलेगा.

live reels News Reels

स्मार्टफोन में गूगल टेन्सर G2 चिपसेट, 4400 एमएएच की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा.

कल लॉन्च होगा Nokia C22

कल एक सस्ता स्मार्टफोन नोकिया भारत में लॉन्च करेगी. Nokia C22 एक बजट स्मार्टफोन होगा जिसे 10 हजार के आस -पास लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफन की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 3 दिन तक चल सकती है. मोबाइल फोन में 2GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज, ऑक्टाकोर  Unisoc SC9863A प्रोसेसर और 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Vloggers और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के लिए अच्छी खबर, एपल के इस डिवाइस में अब मिलेगी ये सुविधा



[ad_2]

Source link

Leave a Reply