You are currently viewing Twitter में फिर आया बग, कुछ यूजर्स को दिख रहे डिलीटेड ट्वीट्स

Twitter में फिर आया बग, कुछ यूजर्स को दिख रहे डिलीटेड ट्वीट्स

[ad_1]

Twitter: ट्विटर पर फिर बग आ गया है और इस बार बग की वजह से कुछ यूजर्स को अतीत में डिलीट किए गए ट्वीट्स वापस प्रोफाइल पर दिखाई दे रहे हैं. कुछ यूजर्स को री-ट्वीट भी दिख रह हैं. हालांकि अभी इसपर कंपनी की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है. द वर्ज के सीनियर रिपोर्टर James Vincent ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि उन्हें 2020 में डिलीट किए गए ट्वीट्स वापस दिखाई दे रहें हैं. उन्होंने लिखा कि आज सुबह जब मैने अपना ट्विटर अकाउंट खोलकर देखा तो पाया कि पुराने डिलीट किए हुए ट्वीट्स वापस आ गए हैं.

ओपन-सोर्स डेवलपर और स्मूथवॉल के पूर्व सीटीओ/चेयरमैन, रिचर्ड मोरेल ने Mostodon पर इसी तरह की परेशानी शेयर की है, उन्होंने लिखा कि पिछले नवंबर में मैंने अपने सभी ट्वीट्स हटा दिए थे . साथ ही सभी लाइक, री-ट्वीट और मीडिया को भी डिलीट कर दिया था. इस तरह कुल 38,000 ट्वीट मेरे अकाउंट से डिलिट हो गए थे. लेकिन आज सुबह जब मैने अकाउंट देखा तो पाया कि करीब 34,000 ट्वीट्स वापस आ गए हैं. ZDNet की रिपोर्ट के अनुसार, मोरेल ने बताया कि अब तक 400 से ज्यादा लोगों ने उन्हें बताया है कि उन्हें भी अपने डिलीट किए हुए मैसेज वापस दिखाई दे रहे हैं.

ट्विटर इंजीनियर ने कही ये बात

ट्विटर के पूर्व साइट रिलायबिलिटी इंजीनियर ने इस मामले पर कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे ट्विटर ने डेटासेंटरों के बीच सर्वरों का एक बड़ा पार्ट स्थानांतरित किया हो और उन्हें नेटवर्क में फिर से डालने से पहले टोपोलॉजी को ठीक से समायोजित नहीं किया जिसकी वजह से पुराना डेटा वापस आ रहा है. ध्यान दें, आधिकारिक तौर पर अभी कंपनी की ओर से इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

live reels News Reels

यह भी पढ़ें: Zivame से शॉपिंग करने वाली 15 लाख महिलाओं का पर्सनल डेटा लीक, हैकर ने मांगे इतने रुपये और पेमेंट का तरीका बताया ये…



[ad_2]

Source link

Leave a Reply