You are currently viewing Samsung Galaxy A05s की लॉन्चिग डेट का चल गया पता, 50MP का कैमरा और 4500mAh की मिलेगी बैटरी

Samsung Galaxy A05s की लॉन्चिग डेट का चल गया पता, 50MP का कैमरा और 4500mAh की मिलेगी बैटरी

[ad_1]

Samsung Galaxy A05s : सैमसंग अफोर्डेबल सेगमेंट के लाइनअप को बढ़ाने जा रही है. कंपनी ने घोषणा की है कि वो जल्द ही Samsung Galaxy A05s फोन लॉन्च करेगी, जिसकी कीमत 21000 रुपये के आसपास होगी. साथ ही Samsung Galaxy A05s में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 4500mAh की दमदार बैटरी मिलेगी. अगर आप Samsung Galaxy A05s की लॉन्चिंग डेट और इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानना चाहते हैं, तो यहां हम आपकी डिटेल बता रहे हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में…

Samsung Galaxy A05s कब होगा लॉन्च?

सैमसंग का ये दमदार फोन 18 अक्टूबर को इंडिया में लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन में कंपनी इमप्रूव कैमरा सेटअप और बेहतरीन परफॉर्मेस वाला प्रोसेसर देगी. आपको बता दें Samsung Galaxy A05s फोन कंपनी के ही Samsung Galaxy A05 फोन का अपग्रेड वर्जन है. साथ ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन Galaxy A05 से मैच करेंगे.

Samsung Galaxy A05s की प्राइस

सैमसंग के इस फोन की कीमत 21,000 रुपये के आसपास होगी. वहीं Samsung Galaxy A05s फोन तीन कलर ऑप्शन ग्रीन, लाइट वॉयलेट और ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा. साथ ही Samsung Galaxy A05s फोन फेस्टिव सीजन में लॉन्च हो रहा है, ऐसे में सैमसंग के इस फोन को बेहतर रेस्पॉस मिलने की संभावना है. 

सैमसंग का दावा है कि Samsung Galaxy A05s का 50MP का प्राइमरी शूटर Vivid और बेहरतीन पिक्चर लो लाइट में भी कैप्चर कर सकता है. इसके साथ ही फोन में 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13MP का फ्रंट फेसिंग शॉर्प कैमरा मिलेगा.

Samsung Galaxy A05s में कंपनी स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर देगी जो इसकी परफॉर्मेंस को बेहतर करती है. Snapdragon 680 की मदद से आप इस फोन में मल्टी टॉस्किंग कर सकते हैं. वहीं सैमसंग का ये फोन रेफिंड बिल्ट फिनिश के साथ आएगा जो सैमसंग गैलेक्सी का सिग्नेचर स्टाइल है.

यह भी पढ़ें : 

हैकर भी क्रैक नहीं कर पाएगा आपका पासवर्ड, बस ध्यान में रखिए पेटीएम वाले विजय शर्मा का ये मंत्र

[ad_2]

Source link

Leave a Reply