You are currently viewing iPhone 15 Pro और Pro Max में आ रही समस्या का एप्पल ने दे दिया समाधान, आपको बस ये करना है

iPhone 15 Pro और Pro Max में आ रही समस्या का एप्पल ने दे दिया समाधान, आपको बस ये करना है


iPhone 15 Pro Overheating Issue: एप्पल के iPhone 15 सीरीज के प्रो मॉडल्स में कई लोगों को हीटिंग की समस्या आ रही है. लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया कि उनका प्रो और प्रो मैक्स मॉडल्स तेजी से गर्म हो रहा है. इसपर एप्पल ने प्रतिक्रिया देते हुए बीते दिनों में कहा था कि ये समस्या इंस्टाग्राम, Uber जैसे ऐप्स और बैकग्राउंड प्रोसेसिंग के साथ iOS 17 में मौजूद कुछ बग्स की वजह से हो रही है. कंपनी ने लोगों को बताया था कि वह ऐप्स डेवेल्पर्स के साथ इसपर काम कर रही है. हालांकि अब कंपनी ने iOS 17 के लिए नया अपडेट जारी कर दिया है.

एप्पल ने iOS 17.0.3 अपडेट जारी करते हुए यूजर्स को बताया कि नया अपडेट तमाम सिक्योरिटी पैचेस, बग फिक्स के साथ-साथ मोबाइल फोन के गर्म होने की समस्या को भी खत्म करता है. नया अपडेट लगभग 423MB का है जो आपको सेटिंग के अंदर मिल जाएगा. अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं या आपके घर में किसी ने प्रो और प्रो मैक्स मॉडल लिया हुआ है तो उन्हें नए अपडेट को इनस्टॉल करने के लिए कहें. यहां हम तरीका बता रहे हैं कि कैसे आप ये कर सकते हैं.

इस तरह खत्म हो जाएगा प्रो मॉडल्स में आ रहा हीटिंग इश्यू   

सबसे पहले iPhone की सेटिंग में जाइए और जनरल में जाकर सॉफ्यवेयर अपडेट में क्लिक कीजिए. यहां आपको  iOS 17.0.3 अपडेट दिखने लगेगा. अगर आपको अपडेट नहीं दिख रहा है तो आप थोड़े समय बाद या एक दिन बाद इसे चेक करें क्योकि ये धीरे-धीरे सभी तक पहुंच रहा है. फोन को अपडेट करने के बाद इसे स्विच ऑफ कर ऑन कर लें ताकि अपडेट सपूर्ण रूप से लागू हो जाए.

यह भी पढें:

गायब हो सकता है 22 करोड़ लोगों के मोबाइल से नेटवर्क! आप भी तो नहीं होने वाले हैं शिकार!



Source link

Leave a Reply