You are currently viewing Google Pixel 8 के बाद इस फोन में मिलने वाला है एंड्रॉयड 14 अपडेट, जान लीजिए यहां सारी डिटेल

Google Pixel 8 के बाद इस फोन में मिलने वाला है एंड्रॉयड 14 अपडेट, जान लीजिए यहां सारी डिटेल

[ad_1]

Android 14 update : गूगल ने बीते सप्ताह अपनी Pixel 8 सीरीज लॉन्च की है, जिसमें गूगल ने लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 OS देने की घोषणा की. वहीं गूगल ने साफ किया था कि पहले एंड्रॉयड 14 OS अपडेट पहले गूगल के फोन्स के लिए रोल आउट होगा, जिसके बाद इसे अन्य कंपनियों के फोन्स के लिए रोल आउट किया जाएगा.

इस सबके बीच एक अच्छी खबर ये आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि एंड्रॉयड 14 OS अब गूगल के अलावा Nothing Phone 2 के लिए भी रोल आउट करना शुरू कर दिया गया है. अगर आप नथिंग फोन 2 के यूजर्स हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत काम की है.

नथिंग ने किया ये अनाउंसमेंट

कार्ल पेई के नेतृत्व वाली कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बताया कि आगामी अपडेट जल्द ही जारी किया जाएगा. नथिंग ने पुष्टि की है कि यह फ़ोन (2) यूजर्स के लिए नथिंग ओएस 2.5 ओपन बीटा 1 को रोल आउट करने के लिए तैयार है. कंपनी ने यह भी बताया कि आगामी अपडेट जल्द ही जारी किया जाएगा.

 



 

आपको बता दें नथिंग ने फोन (2) को जुलाई 2023 में लॉन्च किया था और ये फोन नथिंग OS 2.0 पर रन करता है जो एंड्रॉयड 13 OS बेस्ड है. वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी नथिंग (1) के लिए एंड्रॉयड 14 OS अपडेड रोलआउट न करें. कंपनी ने यह भी कहा है कि नथिंग फोन (2) के लिए नथिंग ओएस 2.5 ओपन बीटा 1 के रोलआउट के बारे में अधिक जानकारी के साथ-साथ बीटा प्रोग्राम में भाग लेने के निर्देश कल (11 अक्टूबर) उपलब्ध होंगे

एंड्रॉइड 14 नथिंग फोन (2) में देगा ये नए फीचर्स

एंड्रॉइड 14 कई नई सुविधाओं से भरा हुआ है इनमें से, एक पुन: डिज़ाइन किया गया कस्टमाइज़ेशन पिकर है जो यूजर्स के लिए अपने वॉलपेपर और होम स्क्रीन को पर्सनलाइज करना आसान बना देगा.

यह भी पढ़ें : 

ई-कॉमर्स साइट पर लूट के चक्कर में न लुट जाए आपकी जेब! सेल के नाम पर चल रही है धांधली



[ad_2]

Source link

Leave a Reply