You are currently viewing Apple Mumbai Store की 5 यूनिक बातें, दुनियाभर के स्टोर में नहीं दिखेगी ये खास चीज

Apple Mumbai Store की 5 यूनिक बातें, दुनियाभर के स्टोर में नहीं दिखेगी ये खास चीज

[ad_1]

Apple Store in Mumbai: एपल के पहले ऑफिशल स्टोर की हाइप इस तरह क्रिएट हुई है कि इसको लेकर बाजार में एक अलग तरह का माहौल देखा जा रहा है. हर कोई इस एपल स्टोर को देखना चाहता है कि आखिर कंपनी का पहला ऑफिशल स्टोर कैसा दिखता है और कौन-सी ऐसी बातें हैं जो इसे यूनिक बनाती हैं. आज इस लेख के माध्यम से हम आपको मुंबई में खुले एपल के पहले स्टोर कि कुछ ऐसी यूनिक बातें बताने वाले हैं जो आपको खूब पसंद आएंगी. इनमें से एक बात तो ऐसी है जो आपको दुनिया भर में एपल के स्टोर में शायद ही देखने को मिलेगी. 

एपल के पहले स्टोर की कुछ खास बातें

  • इस स्टोर की सबसे खास बात ये है कि यहां आपको लाइट का इस्तेमाल न के बराबर दिखेगा और नेचुरल लाइट पर पूरा काम होगा. पूरे स्टोर के अंदर नेचुरल लाइट देखने को मिलती है जो एक बड़े से ग्लास से आती है.
  • इस स्टोर में आपको एपल के वो तमाम प्रोडक्ट देखने को मिलेंगे जो कंपनी लॉन्च करती है. एक छोटे स्मार्टवॉच कवर से लेकर मैकबुक के लेटेस्ट मॉडल तक, यहां आपको सब कुछ हर डिजाइन, कलर, स्टोरेज वेरिएंट आदि में देखने को मिलेगा. यहां आपको mac studio और उसका डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा जो अभी तक थर्ड पार्टी में शायद ही दिखता था.  
  • इस स्टोर में काम करने वाले टीम मेंबर्स 20 से ज्यादा भाषाएं जानते हैं जो दुनिया जहान के कस्टमर को अटेंड करेंगे. 
  • अभी तक जब आप थर्ड पार्टी स्टोर से भारत में एपल का कोई महंगा सामान खरीदते थे तो उसे आप एकाएक यूज करके नहीं देख पाते थे. लेकिन इस स्टोर में आप आराम से बैठकर पहले प्रोडक्ट को यूज कर पाएंगे और फिर अपना डिसीजन ले सकते हैं. लैपटॉप, डेस्कटॉप, मोबाइल, इयरबड्स, Homepod आदि तमाम चीजों के लिए आपको ये सुविधा मिलेगी. 
  • सबसे यूनिक बात एपल के मुंबई बीकेसी स्टोरी की ये है कि इस स्टोर के अंदर आपको पेड़ भी दिखेंगे. जी हां, कंपनी ने इस स्टोर के अंदर कुछ पेड़ भी लगाए हैं जो स्टोर का लुक एकदम यूनिक बनाते हैं. ये आपको दुनिया भर के एपल स्टोर में शायद ही देखने को मिलेगा. 

20 अप्रैल को खुलेगा दूसरा स्टोर

एपल का दूसरा ऑफिशियल स्टोर 20 अप्रैल को दिल्ली के साकेत स्थित सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल में खुलेगा जो 10,000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. इस स्टोर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. 20 अप्रैल सुबह 10 बजे के बाद ये स्टोर सभी लोगों के लिए खुल जाएगा. 

यह भी पढ़ें: vivo T2 5G Series: वीवो के 2 सस्ते 5G फोन की सेल शुरू, पहले दिन ही कर सकते हैं 2500 तक की बचत

[ad_2]

Source link

Leave a Reply