You are currently viewing स्टॉक मार्केट का सीधा हाल बताएगी ये घड़ी, Fire Boltt ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, इतनी है कीमत

स्टॉक मार्केट का सीधा हाल बताएगी ये घड़ी, Fire Boltt ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, इतनी है कीमत

[ad_1]

Fire Boltt Legacy: फेमस स्मार्टवॉच ब्रांड फायर बोल्ट ने एक नई स्मार्टवॉच अपने LUXE कलेक्शन में ऐड ऑन की है. कंपनी ने Fire Boltt Legacy नाम से एक सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसमें आपको 1.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग और स्टॉक मार्किट ट्रैकर मिलता है. खास बात ये है कि इस स्मार्टवॉच की कीमत ज्यादा नहीं है.

 इतनी है कीमत 

Fire Boltt Legacy स्मार्टवॉच को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और फायर बोल्ट के आधिकारिक वेबसाइट से 25 मार्च के बाद खरीद पाएंगे. स्मार्टवॉच में आपको 2 तरह की स्ट्रैप मिलती है, पहली लेदर और दूसरी स्टेनलेस स्टील. घडी को आप ब्लैक, ब्राउन, सिल्वर और ग्रे कलर में आर्डर कर सकते हैं. Fire Boltt Legacy की कीमत 3,999 रुपये है.

स्पेक्स 

Fire Boltt Legacy के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 1.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले मिलती है जो 60hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, स्टॉक मार्केट ट्रैकर,वायरलेस चार्जिंग, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले जैसे कई बढ़िया फीचर्स मिलते हैं. वॉच में आपको ब्लूटूथ  कॉलिंग और क्विक डायलपैड भी मिलता है.Fire Boltt Legacy में 330mah की बैटरी दी गई है जो 1 बार फुल चार्ज करने पर 7 दिन तक चल सकती है.

इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात ये है कि इसमें आपको स्टॉक मार्किट ट्रैकर मिलता है. इसके लिए आपको ऐप में अपने पसंदीदा स्टॉक को ऐड करना है  जिसके बाद आपको समय-समय पर इससे जुड़े अपडेट कलाई पर मिलते रहेंगे. Fire Boltt Legacy को ip68 की रेटिंग मिली हुई है और इसमें हेल्थ से जुड़े ट्रैकर भी मिलते हैं.

live reels News Reels

सस्ते में खरीद सकते हैं ये स्मार्टवॉच 

boAt Wave Elite स्मार्टवॉच को आप फ्लिपकार्ट से मात्र 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले, 700 से ज्यादा एक्टिव मोड, हेल्थ सूट और कई अन्य फीचर्स मिलते हैं. ये स्मार्टवॉच सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है. घडी के साथ 2 स्ट्रैप ऑप्शन मिलते हैं, पहला ब्लैक और दूसरा ब्लू.

यह भी पढ़ें: Asus ROG Phone 7 : गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए ASUS ला रहा एक तगड़ा स्मार्टफोन, मिलेगा एकदम पावरफुल प्रोसेसर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply