You are currently viewing डिस्प्ले, बैटरी और प्रोसेसर…Nothing Phone 2 की जानिए सभी मेजर डिटेल्स 

डिस्प्ले, बैटरी और प्रोसेसर…Nothing Phone 2 की जानिए सभी मेजर डिटेल्स 

[ad_1]

Nothing Phone 2 Launch: नथिंग फोन 2 को लेकर सभी एक्साइटेड हैं. इस स्मार्टफोन को कंपनी अगले महीने लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले मोबाइल फोन के कुछ डिटेल्स कंपनी ने कन्फर्म कर दिए हैं. जानिए आपको मोबाइल फोन में क्या कुछ मिलेगा. Nothing Phone 2 में बैक साइड पर एक रेड लाइट मिलेगी जो नोटिफिकेशन अलर्ट से जुडी हो सकती है.

फोन में मिलेंगे ये स्पेक्स

नथिंग फोन 1 के मुकाबले फोन 2 में 0.15 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलेगी. यानि फोन 2 में 6.7 इंच की OLED स्क्रीन मिल सकती है जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. स्मार्टफोन 4700 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा जो पहले से अच्छा बैटरी बैकअप प्रदान करेगा. नथिंग फोन 2 में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा. इस बात की जानकारी खुद कंपनी के सीईओ ने कन्फर्म की है. ये स्मार्टफोन पहले से ज्यादा इको फ्रेंडली है और कंपनी ने 90% रीसाइकिल्ड स्टील का इस्तेमाल फोन के 28 स्टील पार्ट्स में किया है. फोन में एल्युमीनियम साइड फ्रेम हैं जो 100% रीसाइकिल्ड हैं.      

फोन में ग्राहकों को 3 साल तक OS अपडेट और 4 साल तक सिक्योरिटी पैच अपडेट मिलेगा. मोबाइल फोन के कैमरा और डिजाइन को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

इस कीमत पर लॉन्च हो सकता है फोन 

नथिंग फोन 1 को कंपनी ने 32,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. नया स्मार्टफोन कंपनी 40 हजार रुपये के आस-पास लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद पाएंगे. 

live reels News Reels

8 जून को लॉन्च होगा ये फोन 

रियल मी 8 जून को भारत में रियल मी 11 सीरीज लॉन्च करेगी. इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन कंपनी लॉन्च करेगी जिसमें Realme 11 Pro और Realme 11 Pro Plus शामिल है. दोनों स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी और 950 निट्स के पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी. दोनों फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है. रियल मी 11 सीरीज मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Facebook पर चल रहा ‘Look who just died’ स्कैम, इस तरह लोगों के डेटा और पैसे को किया जा रहा साफ 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply