You are currently viewing क्या Twitter बेच देंगे मस्क? कहा- ‘काफी दर्दनाक’ रहा अब तक का सफर

क्या Twitter बेच देंगे मस्क? कहा- ‘काफी दर्दनाक’ रहा अब तक का सफर


Elon Musk : आपको क्या लगता है ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क खुश हैं या दुःखी? वैसे उनकी बातों से तो ऐसा लग रहा है कि ट्विटर को खरीदने के बाद वे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. एलन मस्क ने हाल ही में बीबीसी को एक इंटरव्यू दिया. एलोन मस्क से पूछा गया कि क्या उन्हें ट्विटर खरीदने का पछतावा है, तो  अरबपति ने कहा कि ट्विटर उनके लिए “काफी दर्दनाक” रहा है. ट्विटर का अनुभव सुखद या किसी प्रकार की पार्टी के लायक नहीं था. दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने यह भी कहा कि यह बोरिंग नहीं है, लेकिन जब से उन्होंने लोकप्रिय माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट खरीदी है, यह एक रोलरकोस्टर की सवारी जैसा लग रहा है.

ट्विटर और एलन मस्क 

हां, एलन मस्क ने इंटरव्यू में कहा कि ट्विटर खरीदने के बाद दर्द का स्तर बहुत हाई है,  लेकिन, अरबपति ने यह कहकर अपने खरीदारी के फैसले को सपोर्ट भी किया कि उन्हें अभी भी लगता है कि “ट्विटर पर अधिकार करना सही काम था.” उन्हें लगता है कि ट्विटर खरीदने का उनका फैसला ठीक था. अरबपति को अपने फैसले पर कोई रिग्रेट नहीं है. हालांकि, ट्विटर उनके लिए “काफी दर्दनाक” रहा है इस बात को उन्होंने एक्सेप्ट किया है. 

ट्विटर में छंटनी पर क्या बोले एलन मस्क?

पिछले कुछ समय से ट्विटर में जमकर छंटनी चल रही है. एलन मस्क ने इंटरव्यू में इस बारे में भी बात की है.  उन्होंने कहा कि ट्विटर के 80 फीसदी वर्कफोर्स को हटाना आसान नहीं था. सोशल मीडिया कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 8,000 से घटाकर लगभग 1,500 कर दी गई है. उन्होंने यह भी एक्सेप्ट किया कि उन्हें सभी प्रभावित ट्विटर कर्मचारियों से पर्सनली बात करने का अवसर नहीं मिला और इसलिए लोगों को ईमेल के माध्यम से इनफॉर्म किया गया. उन्होंने कहा, ‘इतने सारे लोगों से आमने-सामने बात करना मुमकिन नहीं है.’

क्या ट्विटर बेच देंगे मस्क? 

मस्क ने कहा कि काम का बोझ इतना ज्यादा है कि वह कभी-कभी ऑफिस में सोते हैं. सोने के लिए पुस्तकालय में सोफे का सहारा लेते हैं. एलन मस्क ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि उन्हें रात के ट्वीट पोस्ट करने से बचना चाहिए. उन्होंने कहा, “क्या मैंने कई बार ट्वीट के साथ खुद को पैर में गोली मार ली है? हां, मुझे लगता है कि मुझे तीन बजे के बाद ट्वीट नहीं करना चाहिए.” दिलचस्प बात यह है कि अपने अपने ट्विटर खरीदने के फैसले का सपोर्ट करते हुए, मस्क ने यह भी कहा कि अगर उन्हें ट्विटर के लिए सही व्यक्ति मिल जाता है, तो वह किसी को ट्विटर बेच देंगे.

News Reels

यह भी पढ़ें – Truecaller ने आईफोन यूजर्स के लिए लॉन्च किया Live Caller ID, ऐसे काम करता है फीचर



Source link

Leave a Reply