You are currently viewing YouTube अकाउंट को Smart TV पर किया है कनेक्ट तो अब स्किप नहीं कर पाएंगे Ads, ये है अपडेट

YouTube अकाउंट को Smart TV पर किया है कनेक्ट तो अब स्किप नहीं कर पाएंगे Ads, ये है अपडेट

[ad_1]

YouTube will show Unskippable Ads : वीडियो स्ट्रमिंग प्लेटफार्म यूट्यब को अगर आप स्मार्ट टीवी पर यूज करते हैं या यूं कहें टीवी पर देखते हैं तो जल्द आपको ऐप पर लंबे Ads वीडियोज दिखेंगे. दरअसल, कंपनी ने एनुअल ब्रांडकास्ट अपफ्रंट इवेंट में इस बात ऐलान किया कि अब यूट्यूब पर 15 सेकडं के बजाय 30 सेकंड्स के इन-स्कैपेबल Ads दिखेंगे. ये यूट्यूब सेल्क्ट प्रोग्राम का हिस्सा है जिसके तहत एडवटाइजर्स लंबे Ads लोगों को दिखा सकते हैं. यूट्यूब सलेक्ट प्रोग्राम के तहत एडवटाइजर्स खाने, एंटरटेनमेंट, साइंस, स्पोर्ट्स आदि कई केटेगरी में लंबे ads शो कर सकते हैं.

गूगल डिलीट नहीं करेगा ऐसे जीमेल अकाउंट

गूगल ने कुछ समय पहले इस बात की घोषणा की थी कि कंपनी उन सभी इन-एक्टिव अकाउंट्स को डिलीट करेगी जो पिछले दो साल से ओपन नहीं किये गए हैं. यानि इन गूगल अकॉउंट्स से जुड़ा सारा डेटा Gmail, Docs, Drive, Meet, Calendar और Google फोटोज से भी डिलीट हो जाएगा. हालांकि कंपनी उन गूगल अकाउंट्स को डिलीट नहीं करेगी जिनसे यूट्यूब वीडियो पोस्टेड हैं. यानि जिन अकाउंट से लोगों ने यूट्यूब पर वीडियो अतीत में डालें हुए हैं वे अकाउंट सेफ रहेंगे.

हैकर आसनी से इन-एक्टिव अकाउंट्स को कर सकते हैं टारगेट

गूगल ने बताया कि जिन इन-एक्टिव अकाउंट्स को पिछले दो सालों से नहीं खोला गया है उन्हें हैकर्स आसनी से टारगेट कर सकते हैं क्योकि इनमें 2FA ऑन नहीं है. कंपनी इस साल के अंत से ऐसे सभी अकाउंट्स को डिलीट करना शुरू करेगी. 

हाल ही लॉन्च हुआ है गूगल पिक्सल 7a 

गूगल ने अपने IO 2023 इवेंट में गूगल पिक्सल 7a स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. भारत में भी ये फोन लॉन्च हो चुका है. स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं. गूगल पिक्सल 7a में 6.1 इंच की FHD Plus डिस्प्ले 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एंड्रॉइड 13, 64MP का मेन कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 10.8MP का कैमरा और 4300 एमएएच की बैटरी मिलती है. गूगल पिक्सल 7a को आप ब्लैक, वाइट, ग्रे और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं.

live reels News Reels

यह भी पढ़ें: बच्चों को चुप कराने के लिए उन्हें पकड़ा देते हैं फोन? अगर हां, तो जरा ये शॉकिंग रिपोर्ट पढ़ लीजिए, फिर नहीं करेंगे गलती

[ad_2]

Source link

Leave a Reply