You are currently viewing Xiaomi 13 Ultra के साथ इस तारीख को Mi Band 8 भी होगा लॉन्च, ये हैं फीचर्स और डिजाइन

Xiaomi 13 Ultra के साथ इस तारीख को Mi Band 8 भी होगा लॉन्च, ये हैं फीचर्स और डिजाइन

[ad_1]

Mi Band 8 : Xiaomi ने कन्फर्म किया है कि वह 18 अप्रैल को अपने फ्लैगशिप डिवाइस, Xiaomi 13 Ultra के साथ Mi Band 8 फिटनेस ट्रैकर लॉन्च करने वाली है. 18 अप्रैल को स्मार्टफोन और फिटनेस ट्रैकर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा. आगामी स्मार्टफोन में सोनी सेंसर के साथ विशेष लीका-ब्रांडेड कैमरे मिलने की बात कही गई है. इस बीच, Mi बैंड 8 में Mi बैंड 7 तुलना में एक नया डिजाइन और बेहतर फंक्शन मिलने की उम्मीद है. जब फिटनेस ट्रैकर की बात आती है तो कई सस्ती स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड हैं जो Mi बैंड के समान स्पेक्स के साथ आते हैं. हालांकि, Xiaomi के फिटनेस ट्रैकर ने कस्टमर्स का विश्वास हासिल किया हुआ है.

कैसा होगा Mi Band 8?

शाओमी चीन की वेबसाइट पर शेयर की गई इमेज के अनुसार, Mi Band 8 में AMOLED डिस्प्ले के साथ एक गोली के आकार का डायल दिया जायेगा. लपेटने वाले बैंड के बजाय, पट्टा दोनों तरफ वेयरेबल से जुड़ा होगा, जिससे इसे कई तरीकों से पहना जा सकेगा. शाओमी के को-फाउंडर और सीईओ लेई जून ने अपने वीबो (Weibo) अकाउंट पर कंफर्म किया है कि Mi Band 8 को नेकलेस के रूप में भी पहना जा सकेगा. उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर जो तस्वीर शेयर की है, वह असल में डिवाइस को एक धागे पर पेंडेंट की तरह लटका हुआ दिखा रही है.


Mi Band 8 के कुछ अनुमानित फीचर्स

रिपोर्ट्स बताती हैं कि Mi Band 8 कुछ बेसिक एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स जैसे पूरे दिन की हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग के साथ-साथ लगातार ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग और लो SpO2 अलार्म के साथ आएगा. बैंड में GPS मिलने की उम्मीद है. 

live reels News Reels

boAt ने लॉन्च की सस्ती स्मार्टवॉच

भारतीय कंपनी boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है, जिसका नाम boAt Wave Flex है. boAt Wave Flex एक सस्ती कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच हैं. इस स्मार्टीच की बढ़िया बात यह है कि इसमें लंबी बैटरी लाइफ दी गई है. boAt Wave Flex की बैटरी के लिए कंपनी ने 10 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है. स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 रुपये है.

यह भी पढ़ें: Instagram पर रील्स बनाते हैं तो अब आपकी मौज होने वाली है, एक साथ आए कई बेहतरीन फीचर्स

[ad_2]

Source link

Leave a Reply