You are currently viewing Twitter पर अब नहीं आएंगे फालतू के स्पैम मेसेजेस, रोलआउट हुआ नया फीचर

Twitter पर अब नहीं आएंगे फालतू के स्पैम मेसेजेस, रोलआउट हुआ नया फीचर

[ad_1]

Twitter new Feature: ट्विटर को मेटा के थ्रेड्स से टफ कम्पटीशन मिल रहा है. महज 5 दिन में थ्रेड्स ने 100 मिलियन का यूजरबेस हासिल कर लिया था. कई यूजर्स ट्विटर से थ्रेड्स पर स्विच कर रहें हैं. इस बीच कंपनी ने ट्विटर यूजर्स के लिए एक नया फीचर रोलआउट किया है जो उन्हें स्पैम मेसेजेस से बचाएगा. दरअसल, वर्तमान में ट्विटर पर सभी लोगों को कई तरह के स्पैम मेसेजेस मिलते हैं. इसको लेकर कई यूजर्स ने एलन मस्क और कंपनी से शिकायत की थी. अब कंपनी ने एक नया फीचर स्पैम को रोकने के लिए जारी किया है जो 14 जुलाई से लाइव जो गया है.

नए फीचर को ऑन करने पर आपको डीएम में स्पैम मेसेजेस बेहद कम आएँगे और आप ये तय कर पाएंगे कि आपको कौन मेसेज भेज सकता है. नया ऑप्शन आपको सेटिंग एंड प्राइवेसी के अंदर DM सेक्शन में मिलेगा. यहां आपको Quality Filter के ऑप्शन को चुनना होगा. ऐसा करने के बाद आपको DM उन्हीं लोगों के मेसेजेस दिखेंगे जिन्हें आप फॉलो करते हैं. वेरिफाइड यूजर्स जिन्हें आप फॉलो नहीं करते, उनके मेसेजेस Message Request में चले जायेंगे.  ध्यान दें, आप कभी भी सेटिंग को बदल सकते हैं.

कंटेंट क्रिएटर्स को कंपनी दे रही पैसे 

ट्विटर भी यूट्यूब की तरह कंटेंट क्रिएटर्स को पैसे दे रहा है. हालांकि शुरुआत में कुछ ही लोगों को पैसे मिल रहे हैं. दरअसल, कंपनी सेलेक्टेड यूजर्स के साथ एडवरटाइजिंग रेवेन्यू शेयर कर रही है. रेवन्यू पाने के लिए ट्विटर यूजर्स को कुछ शर्तें भी पूरी करनी हैं. ट्विटर यूजर के अकाउंट पर पिछले 3 महीने में हर महीने 5 मिलियन से ज्यादा ट्वीट इम्प्रैशन होने चाहिए. साथ ही प्रोफाइल पूरी यानि सभी जानकारी उसमें होनी चाहिए.  

यह भी पढें: Infinix Hot 30 5G स्मार्टफोन हो गया लॉन्च, बैटरी-कैमरा सब है दमदार, जानें कीमत



[ad_2]

Source link

Leave a Reply