You are currently viewing Twitter के लिए एलन मस्क बना रहे नया प्लान, जल्द आपके पास 3 तरह के सब्सक्रिप्शन लेने का होगा ऑप्

Twitter के लिए एलन मस्क बना रहे नया प्लान, जल्द आपके पास 3 तरह के सब्सक्रिप्शन लेने का होगा ऑप्

[ad_1]

X 3 tiered Subscription plans: ट्विटर की सीईओ लिंडा याकारीनो ने बताया कि एक्स 3 टायर्ड सब्सक्रिप्शन प्लान बनाने की योजना बना रहा है. उन्होंने ये बात बैंकर्स के साथ की गई एक मीटिंग में बताई. फिलहाल कंपनी 900 रुपये का चार्ज एक्स प्रीमियम के लिए वसूलती है. आने वाले समय में इस प्लान को कंपनी 3 भाग में बांटेगी जिसमें बेसिक, स्टैंडर्ड और प्लस शामिल होगा. ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, नई 3 टायर्ड सब्सक्रिप्शन योजना सोशल मीडिया दिग्गज को उन यूजर्स से भी रेवेन्यू हासिल करने में मदद करेगा जो फिलहाल महंगे प्लान को नहीं ले रहे हैं. 

बता दें, कुछ समय पहले एलन मस्क ने इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ बातचीत में इस बात का संकेत दिया था कि बॉट की समस्या को खत्म करने के लिए एक्स सभी यूजर्स से एक छोटा मासिक भुगतान लेना शुरू कर सकता है. यानि ट्विटर लॉगिन के लिए सभी को कुछ अमाउंट देना होगा. अब नए अपडेट के बाद ऐसा हो सकता है कि कंपनी का बेसिक प्लान इसी के लिए हो.  

बेसिक प्लान में दिखेंगे सभी Ads 

कुछ समय पहले एक रिसर्चर ने एक्स पर नवीनतम ऐप वर्जन के लिए एक नए कोड की जांच की थी जिससे पता चला था कि यूजर्स को दिखाए गए विज्ञापनों की संख्या के आधार पर 3 टायर्ड सब्सक्रिप्शन प्लान को अलग किया जा सकता है. @Aaronp613 हैंडल से जाने वाले शोधकर्ता ने नोट किया कि एक्स प्रीमियम बेसिक प्लान पूर्ण विज्ञापन दिखाएगा जबकि एक्स प्रीमियम स्टैंडर्ड आधे संख्या में विज्ञापन दिखाएगा और एक्स प्रीमियम प्लान कोई विज्ञापन नहीं दिखाएगा. यानि कम पैसे देने वालों को कंपनी सबसे ज्यादा एड्स दिखाएगी. 

यह भी पढें:

सैटेलाइट बेस्ड इंटरनेट सर्विस की भारत में जल्द होगी शुरुआत, Jio और Oneweb इस महीने दिखाएगी लाइव डेमो

 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply