You are currently viewing Tecno Pova 5 स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी और इस दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, जानें पूरी खबर

Tecno Pova 5 स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी और इस दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, जानें पूरी खबर

[ad_1]

टेक्नो पोवा सीरीज़ में नए स्मार्टफोन लेकर आया है. कंपनी ने आज कई शानदार फीचर्स के साथ वैश्विक बाजार में पोवा 5 (Tecno Pova 5) की अनाउंसमेंट की है. डिवाइस में विशेष रूप से बड़ी 6,000mAh की बैटरी है जो 45W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह फ्लैट किनारों और डिस्प्ले के साथ एक शानदार डिज़ाइन लाता है. गिजमोचाइना की खबर के मुताबिक ब्रांड ने समर्पित गेमिंग सुविधाओं के साथ स्मार्टफोन का एक विशेष गरेना फ्री फायर एडिशन भी लॉन्च किया है. 

टेक्नो पोवा 5 के स्पेसिफिकेशन

Tecno आमतौर पर डिज़ाइन के लिए एक अलग आइडिया अपनाता है, जो उसके स्मार्टफ़ोन को बेहतर और प्रतिस्पर्धा से अलग करता है. ऐसा माना जाता है कि यह पीछे की ओर उन सभी रेखाओं के साथ रोबोट कवच जैसा दिखता है. विशेष फ्री फायर एडिशन के लिए डिज़ाइन बहुत अलग नहीं है. इसमें बस एक अलग रंग, कुछ स्टिकर और एक कस्टम पैकेजिंग बॉक्स मिलता है. फ़ोन के अंदर संभवतः कुछ अनुकूलित वॉलपेपर और आइकन हैं. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, Tecno Pova 5 में 6.78-इंच IPS LCD के साथ 1080x24460px रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट डिस्प्ले लगा है. हुड के नीचे, एक मिड-रेंज Helio G99 SoC है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है. 

बैटरी और कैमरा

स्मार्टफोन (Tecno Pova 5) का मुख्य आकर्षण इसकी विशाल 6,000mAh की बैटरी है जो 45W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. डिवाइस एक इन-बॉक्स चार्जर के साथ आता है जो बैटरी को 21 मिनट में 50% तक और 60 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है. Pova 5 10W रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए, Tecno Pova 5 में पीछे की तरफ डेप्थ सेंसर के साथ 50MP का कैमरा मिलता है. सामने की तरफ 8MP का सेल्फी शूटर है.

कहा जाता है कि Tecno पोवा 5 (Tecno Pova 5) को दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और लैटिन अमेरिका (GSMArena के माध्यम से) में उपलब्ध कराएगा. डिवाइस को हरिकेन ब्लू, एम्बर गोल्ड और मेचा ब्लैक में पेश किया जाएगा. कंपनी ने अभी तक डिवाइस की कीमत और बिक्री की तारीख की घोषणा नहीं की है.

यह भी पढ़ें

Upcoming Smartphone: लॉन्च से पहले देख लीजिए नए स्मार्टफोन्स की तस्वीरें और प्राइस

[ad_2]

Source link

Leave a Reply