You are currently viewing Smart TV:मोबाइल फोन की कीमत पर मिल रहा वनप्लस का ये नया टीवी, फीचर टॉप क्लास

Smart TV:मोबाइल फोन की कीमत पर मिल रहा वनप्लस का ये नया टीवी, फीचर टॉप क्लास

[ad_1]

OnePlus TV Y1S Series Price: अगर आप अपने लिए 20,000 रुपये के बजट में एक नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो वनप्लस का नया टीवी आपके लिए बेस्ट हो सकता है. OnePlus TV Y1S सीरीज की सेल आज से शुरू हो गई है. टीवी को आप तीन अलग-अलग ऑप्शन में खरीद सकते हैं जिसमें पहला 32 इंच, दूसरा 40 इंच और तीसरा 43 इंच है. खास बात ये है कि इस स्मार्ट टीवी पर ग्राहकों को सेल के पहले दिन ही आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस टीवी में आपको डॉल्बी ऑडियो, एचडीआर विजुअल और कई ओटीटी ऐप्स प्री- इंस्टॉल मिलते हैं. ये टीवी एंड्रॉइड 11 पर काम करता है.

इतनी है कीमत

OnePlus TV Y1S सीरीज को आप वनप्लस के आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से खरीद सकते हैं. टीवी की कीमत 43 इंच के लिए 23,999 रुपये, 40 इंच के लिए 21,999 रुपये और 32 इंच के लिए 14,499 रुपये है. टीवी पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है. यदि आप एक बार में पेमेंट करके इस टीवी को नहीं खरीद सकते तो ईएमआई पर भी आप इसे घर ला सकते हैं.

टीवी के स्पेक्स 

टीवी के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 1GB रैम और 8GB का इंटरनल स्टोरेज स्पेस मिलता है. इसके अलावा इसमें नॉइस रिडक्शन, कलर स्पेस मैपिंग, HDR10 प्लस डिकोडिंग आदि कई बेहतरीन फीचर मिलते हैं. टीवी में दो स्पीकर दिए गए हैं जो 20 वॉट के आउटपुट को प्रोड्यूस करते हैं. वनप्लस के स्मार्ट टीवी में आपको ब्लूटूथ 5.0 और वाईफाई 2.5 और 5GH की फ्रीक्वेंसी का सपोर्ट मिलता है. स्मार्ट टीवी में आप 230 से ज्यादा लाइव चैनल देख सकते हैं जो कि ऑक्सीजन प्ले 2.0 का पार्ट हैं. टीवी में पहले से ही आपको अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, गूगल प्ले स्टोर, ब्लूटूथ आदि कई ऐप्स प्री-इंस्टॉल मिलते हैं.

17 अप्रैल को सैमसंग लॉन्च करेगा एक सस्ता फोन

कोरियन कंपनी सैमसंग 17 अप्रैल को दोपहर 12 बजे सैमसंग गैलेक्सी m14 5G स्मार्टफोन को 6000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च करेगी. मोबाइल फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. सबसे खास बात ये है कि इस मोबाइल फोन की कीमत कंपनी ने अमेजन पर रिवील कर दी है और शुरुआती अक्सर कंपनी ने बता दिए हैं. वेबसाइट के मुताबिक, ये स्मार्टफोन 13,000 रुपये के बजट में लॉन्च होगा. 

live reels News Reels

यह भी पढ़ेंं: रोज 8 घंटे चलाएं, तो महीने में कितनी बिजली खायेगा Window AC? 3, 4 और 5 स्टार में रहता है इतना अंतर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply