You are currently viewing Shah Rukh Khan के इस कॉफी मग की कीमत इतनी कि एक बड़ी कंपनी में 3500 से ज्यादा लोग पी लें चाय 

Shah Rukh Khan के इस कॉफी मग की कीमत इतनी कि एक बड़ी कंपनी में 3500 से ज्यादा लोग पी लें चाय 

[ad_1]

Shah Rukh Khan Coffee Mug: किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है. एक्टर अपने फिल्मों, घर, गाड़ी के कलेक्शन के अलावा डेली यूज होने वाले आइटम के लिए लाइमलाइट में बने रहते हैं. आज इस लेख में हम आपको उनके एक एक्सेसरीज के बारे में बताने वाले हैं जिसे वे अक्सर अपने साथ लेकर चलते हैं. दरअसल,  एक वीडियो में किंग खान एक कॉफी मग को हाथ में लिए नजर आए थे. इसके बाद ये तस्वीर इतनी वायरल हुई कि सभी इसके बारे में जानना चाहते हैं. हम आपको इस मग की कीमत और खासियत बता रहे हैं. साथ ही ये भी बताएंगे कि आप इसे कहां से आर्डर कर सकते हैं.

कीमत है इतनी 

किंग खान के कॉफी मग की कीमत करीब 35,000 रुपये है. इतने में किसी बड़ी कंपनी के 3500 कर्मचारी आराम से एक बार चाय पी सकते हैं. इस मग का नाम Ember Temperature Control Travel Mug 2 है. इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से आर्डर कर सकते हैं. ये मग एक बार चार्ज होने पर 3 घंटे आराम से चल सकता है और इसे आप फोन की मदद से ऑपरेट कर सकते हैं.

इस मग में टच कंट्रोल मिलता है. Ember लोगो पर क्लिक करते ही आपको मग से जुड़ी दूसरी जानकारियां जैसे टेम्परेचर, बैटरी परसेंटेज आदि दिखने लगती है. ये मग अपने आप ऑन और स्लीप मोड में भी चले जाता है. इसे चार्ज करने के लिए मग के साथ एक कोस्टर मिलता है. मग का इंटीरियर स्टील का बना हुआ है जो पानी या दूसरे लिक्विड को गर्म बनाए रखता है. 

जवान का सभी कर रहे इंतजार

इस बीच, किंग खान की अगली फिल्म जवान का सभी इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म अगले महीने 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी हैं. इस मूवी में किंग खान समाज में हो रही गलत चीजों को ठीक करते हैं और लोगों को किया हुआ अपना वादा निभाते हैं.  इससे पहले बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की फिल्म पठान हिट रह चुकी है और फिल्म ने करोड़ो की कमाई की है.

यह भी पढें: ढूंढ रहे हैं एक मिड रेंज स्मार्टफोन? ये रहे कुछ बेस्ट ऑप्शन 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply