You are currently viewing Samsung 26 जुलाई को पेश करेगा 2 नए स्मार्टफोन, फ्लिप फोन पर सभी की नजर

Samsung 26 जुलाई को पेश करेगा 2 नए स्मार्टफोन, फ्लिप फोन पर सभी की नजर

[ad_1]

Samsung Galaxy Unpacked : कोरियन कंपनी सैमसंग 26 जुलाई को साल का दूसरा अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगी. कम्पनी का पहला इवेंट वो था जब सैमसंग ने Galaxy S23 सीरीज लॉन्च की थी. दूसरे अनपैक्ड इवेंट में कंपनी 2 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसपर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. आप कंपनी के इवेंट को सैमसंग के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे. आज इस लेख में हम आपको ये बताएंगे कि लॉन्च होने वाले Galaxy Z Fold 5 और Flip 5 में आपको क्या स्पेक्स मिल सकते हैं.

मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

Galaxy Z Fold 5 को आप ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर में खरीद पाएंगे. स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन 2 SOC का सपोर्ट मिलेगा. मोबाइल फोन में 7.6 इंच की इनर डिस्प्ले और 6.2 इंच की कवर डिस्प्ले मिल सकती है. फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो कैमरा होगा. फ्रंट में 12MP का कैमरा इनर डिस्प्ले में मिल सकता है.

Galaxy Z Flip 5 की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की मेन डिस्प्ले और 3.4 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी. Galaxy Z Flip 4 के मुकाबले इस फोन में कंपनी ने बड़ी डिस्प्ले दी है. हालांकि ये मोटोरोला के फोन से छोटी है. इस वक्त Motorola Razr 40 अल्ट्रा दुनिया का सबसे पतला और बड़ी कवर डिस्प्ले वाला फ्लिप फोन है. इसकी कीमत 89,999 रुपये से शुरु होती है. इस फोन में भी सैमसंग स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन 2 SOC का सपोर्ट देगी. साथ ही ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा. फोन में 3700 एमएएच की बैटरी 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी.  

ध्यान दें, ये स्पेक्स लीक्स आधारित हैं. सटीक जानकारी के लिए आपको थोड़ा इंतजार और करना होगा. 

1 अगस्त को लॉन्च होगा रेडमी 12 

शाओमी 1 अगस्त को Redmi 12 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. कम्पनी ने इस फोन को ऑफिशियल वेबसाइट पर टीज किया है. स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा. कंपनी ने दावा किया है कि फोन में 10,000 के बजट में सबसे बड़ी डिस्प्ले मिलेगी. स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है.

यह भी पढें: UPI कई देशों में शुरू तो हो गया…इसका इस्तेमाल कैसे करना है?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply