You are currently viewing Pokemon India : अब हिन्दी में लीजिए Pokemon Go के मजे, गेमिंग कंपनी को भारत से बड़ी उम्मीद

Pokemon India : अब हिन्दी में लीजिए Pokemon Go के मजे, गेमिंग कंपनी को भारत से बड़ी उम्मीद

[ad_1]

Pokemon India : विदेशी पॉपुलर मोबाइल ऑनलाइन गेम Pokemon इंडिया में हिंदी में लॉन्च हो गया है. कंपनी ने इस ऑनलाइन मोबाइल गेम को Pokemon Go हिंदी के नाम से पेश किया है, जो अब हिंदी भाषा को सपोर्ट करेगा.

Pokemon India ने अपने नए Pokemon Go हिंदी ऑनलाइन मोबाइल गेम में हिंदी की लोकेशन और हिंदी में नाम दिए है. आपको बता दें Pokemon Go हिंदी iOS और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर उपलब्ध है. 

Pokemon Go में मिलेगा हिंदी का सपोर्ट

Pokemon India के अनुसार कंपनी के इस फैसले से इंडिया में उसके मोबाइल गेम यूजर्स की संख्या में बड़ा इजाफा होगा. वहीं पोकेमोन की तर्ज पर द जर्नी ऑफ वन ड्रीम भी लॉन्च किया गया है, जो कि एक शॉर्ट फिल्म है और इसमें फैमिली बॉन्ड के बारे में बताया गया है. बता दें कि हिंदी एशिया की छठवीं और ग्लोबली 15वीं भाषा है, जिस वजह से कंपनी ने इस गेम को 15 सितंबर को हिंदी दिवस के मौके पर लॉन्च किया है. कंपनी का कहना है कि गेम को लोकलाइज्ड किया गया है. Pokemon को भारत में यूजर एक्सपीरिएंस की वजह से हिंदी में किया जा सकता है.

Pokemon शॉर्ट फिल्म इन भाषाओं में की लॉन्च

पोकेमॉन इंडिया ने पोकेमॉन शॉर्ट फिल्म को हिंदी, तेलुगु और बंगाली भाषा में रिलीज किया है. जो कि पोकेमॉन एशिया के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 15 सितंबर को लाइव कर दी गई है. पोकेमॉन गो वेब स्टोर के लिए एक विशेष सिक्का बोनस भी पेश किया है.

Pokemon Mela

Pokemon Mela दिल्ली में हो रहा है, जो 18-19 सितंबर को Mall of India, 2 से 3 सितंबर DLF Mall और 9 से 10 सितंबर को DLF Promenade में आयोजित होगा. इस मेले आ लुफ्त बच्चे वहां जाकर उठा सकते हैं, जिसमें पोकेमॉन से जुड़ी जानकारी बच्चों को दी जाएगी. साथ ही बच्चों को पोकेमॉन गेम के बारे में बताया जाएगा.

यह भी पढ़ें : 

मोबाइल की सेटिंग्स बदलने से क्या पावरफुल होगी बैटरी? जानिए इस दावे की सच्चाई

[ad_2]

Source link

Leave a Reply