You are currently viewing Pixel 7a के लॉन्च से पहले Google Pixel 6a पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, क्या इसे खरीदना चाहिए?

Pixel 7a के लॉन्च से पहले Google Pixel 6a पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, क्या इसे खरीदना चाहिए?

[ad_1]

Google pixel 7a vs Google pixel 6a: गूगल अपने अपकमिंग डेवलपर्स इवेंट में पिक्सल 7a स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा. भारत में ये फोन 11 मई को दस्तक देगा. नए फोन के लॉन्च होने से पहले पिक्सल 6a पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक स्मार्टफोन पर कई हजार रुपयो की बचत कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सल 6a के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 27,999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. वैसे इस फोन की कीमत 43,999 रुपये है. इसके अतरिक्त मोबाइल फोन पर 26 हजार का एक्सचेंज डिस्काउंट और 500 रुपये का डिस्काउंट SBI के क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है.

क्या आपको इसे खरीदना चाहिए?

गूगल पिक्सल 6a उन लोगों के लिए बेस्ट है जिनका बजट 30 हजार रुपये के आस-पास है और ऐसे लोग जो इस रेंज में अच्छा कैमरा क्वॉलिटी वाला फोन ढूंढ रहे हैं. लेकिन अगर आप गूगल के पिक्सल फोन के लवर हैं तो आपको फिर पिक्सल 7a का ही इन्तजार करना चाहिए क्योकि नए फोन में कंपनी ने रिफ्रेश रेट, प्रोसेसर और कैमरा क्वॉलिटी में बदलाव किया है.

pixel 7a में मिलेंगे ये फीचर्स

Google Pixel 7a में 6.1 इंच की एफएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. पिक्सल 6a में ग्राहकों को 60hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. वहीं नए फोन के कैमरा क्वॉलिटी में भी कंपनी ने बदलाव किया है. इसमें ग्राहकों को 64+13MP का कैमरा मिलेगा जबकि पिक्सल 6a में 12.2+12MP के दो कैमरा थे. नए फोन में गूगल टेन्सर G2 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा जबकि पुराने फोन में गूगल टेन्सर का पुराना वर्जन है.

कल लॉन्च होगा ये बजट फोन 

कल पोको भारत में अपना बजट स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. इसकी कीमत 25 से 30 हजार रुपये के बीच हो सकती है. इसमें ग्राहकों को 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले ,64MP का मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा. साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन टू चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा.    

live reels News Reels

यह भी पढ़ें: अब तो वेरिफाइड अकाउंट के साथ आ रहे स्कैमर्स, लेकिन Facebook ने क्यों दिया ऐसी प्रोफाइल को ब्लू टिक?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply