You are currently viewing Oppo लॉन्च करने वाला है नया Flip फोन, सैमसंग के फोन से होगा मुकाबला, जानिए फीचर्स

Oppo लॉन्च करने वाला है नया Flip फोन, सैमसंग के फोन से होगा मुकाबला, जानिए फीचर्स

[ad_1]

Oppo Find N3 Flip : ओप्पो जल्द ही अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इसके लिए ओप्पो ने Oppo Find N3 Flip फोन की टीजिंग शुरू कर दी है. ये फोन जल्द ही इंडिया में डेब्यू करने वाला है.  

आपको बता दें चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने इसके लिए अपने X के ऑफिशियल हैंडल पर एक पोस्ट की है, जिसमें Oppo Find N3 Flip का वीडियो और इस वीडियो के आधार पर आप ओप्पो के अपकमिंग फोल्ड फोन के बारे में जान सकते हैं.

Oppo Find N3 Flip के संभावित स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस फोन में 6.8 इंच की मैन FHD+ डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2520 पिक्सल होगा और ये डिस्प्ले ऐमोलेड और इसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा. वहीं स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें SCHOTT UTG ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा. वहीं Oppo Find N3 Flip फोन में दूसरी सेकेंडरी स्क्रीन 3.26 इंच की मिलेगी, जिसका रेजोल्यूशन 382×720 पिक्सल होगा और इसमें प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलेगा.

Oppo Find N3 Flip फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेसिटी 9200 चिपसेट दिया जा सकता है जो 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर होगा. Oppo Find N3 Flip फोन एंड्रॉयड 13 OS बेस्ड Color OS 13.2 पर रन करेगा.

Oppo Find N3 Flip फोन में हेस्लब्लेड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का मैन शूटर, 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 32MP का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा. वहीं सेल्फी के इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. Oppo Find N3 Flip फोन साइड माउंटेन फिंगरप्रिंट स्कैनर और 4300mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आएगा.

samsung galaxy z flip 5 से ओप्पो के Find N3 Flip फोन का मुकाबला होगा. आपको बता दें इससे पहले सैमसंग samsung galaxy z flip 4 फोन लॉन्च कर चुकी है, जिसको यूजर्स ने काफी पसंद किया था. प्राइस और स्पेसिफिकेशन के मामाले में इन दोनों फोन्स में काफी अंतर होगा.

यह भी पढ़ें : 

ई-कॉमर्स साइट पर 7 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, ये 5 ऑफर करेंगे डिस्काउंट की बारिश

[ad_2]

Source link

Leave a Reply