You are currently viewing Oneplus One के नाम से आ सकता है कंपनी का नया फोल्डेबल फोन, स्पेक्स ये सब मिल सकते हैं

Oneplus One के नाम से आ सकता है कंपनी का नया फोल्डेबल फोन, स्पेक्स ये सब मिल सकते हैं

[ad_1]

Oneplus Foldable Phone: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस 29 अगस्त को अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च कर सकती है. हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया कि कंपनी फोन को Oneplus V Fold के बजाय Oneplus One के नाम से लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभी कंपनी की ओर से किसी भी प्रकार की कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. स्मार्टप्रिक्स ने दावा किया है कि वनप्लस का फोल्डिंग फोन 29 अगस्त को लॉन्च हो सकता है. बता दें, कोरियन कंपनी सैमसंग, इस महीने के अंत में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 को लॉन्च कर सकती है.

इंटरनेट पर लीक फोन के रेंडर इमेज से पता चलता है कि फोन में लेदर बैक और पतले बेज़ेल्स के साथ बड़ी बाहरी डिस्प्ले हो सकती है. आउटर डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए पंच कटआउट मिल सकता है. फोन के रियर में हैसलब्लैड द्वारा ट्यून किए गए तीन कैमरा सेंसर मिल सकते हैं. लीक्स की माने तो कैमरा एक सर्कुलर मॉड्यूल के अंदर आ सकता है जैसा वनप्लस 11 में कंपनी ने दिया है. रेंडर्स में एलईडी फ्लैश का प्लेसमेंट भी काफी अलग दिखाया गया है. सामान्य तौर पर एलईडी फ्लैश या तो कैमरा मॉड्यूल के अंदर या ठीक राइट में होता है. लेकिन रेंडर्स में फ्लैश लाइट ऊपर बाईं ओर दिखती है. ध्यान दें, ये जानकारी लीक्स आधारित है. सटीक जानकारी के लिए आपको अभी और इंतजार करना होगा.

स्पेक्स 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस वन या वनप्लस वी फोल्ड में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 SoC, एक 2K 120Hz AMOLED (LTPO) डिस्प्ले और 100W SuperVOOC चार्जिंग के साथ 4800mAh की बैटरी मिल सकती है. स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलेगी.

सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन है Tecno Phantom V Fold 

कीमत की बात करें तो वनप्लस के फोल्डेबल फोन की कीमत 1 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है. इस वक्त फोल्डेबल फोन में सैमसंग सबसे ऊपर है और कंपनी का Samsung Galaxy Z Fold4 5G स्मार्टफोन 1,54,999 रुपये में आता है. भारत में सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन टेक्नो का है. Tecno Phantom V Fold 5G की कीमत 88,888 रुपये है.  

यह भी पढ़ें: ट्विटर ने क्रिएटर्स को पेमेंट करना किया शुरू, लॉन्च किया ऐड्स रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम

[ad_2]

Source link

Leave a Reply