You are currently viewing OnePlus Nord 3 भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा धांसू ट्रिपल कैमरा और इतनी होगी कीमत

OnePlus Nord 3 भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा धांसू ट्रिपल कैमरा और इतनी होगी कीमत

[ad_1]

OnePlus Nord 3 : वनप्लस जल्द ही भारत में अपना वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वनप्लस नॉर्ड 3 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने वेबसाइट के सोर्स कोड में फोन का नाम देखा और उसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है. वेबसाइट पर वनप्लस नॉर्ड 3 को देखा जाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि हैंडसेट पहले ही बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दे चुका है, जिससे संकेत मिला है कि नॉर्ड 3 जल्द ही भारत में एंट्री लेने वाला है.

कितनी हो सकती है कीमत?

टिपस्टर योगेश बराड़ ने हाल ही में दावा किया था कि वनप्लस नॉर्ड 3 6 से 8 सप्ताह में भारत में लॉन्च होगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक लॉन्च डेट कंफर्म नहीं की है. अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 की कीमत भारत में 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है. बता दें कि वनप्लस नॉर्ड 2 को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. बाद में, कंपनी ने OnePlus Nord 2T को भी 28,999 रुपये में लॉन्च किया था

 

वनप्लस नॉर्ड 3 ने अनुमानित फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 3 में पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होने की संभावना है, और फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. यह 5G मिड-रेंज फोन फुल एचडी+ 6.7 इंच की डिस्प्ले और 120hz हाई-रिफ्रेश-रेट के साथ आ सकता है. लीक की मानें तो अपकमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट पर संचालित हो सकता है.  फोन के पीछे तीन कैमरे हो सकते हैं, जिसमें 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX766 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर शामिल होने की अफवाह है. फोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है. चार्जिंग सपोर्ट की डिटेल सामने नहीं आई हैं.

iQOO Neo 8 भी जल्द होगा लॉन्च

iQOO भी नया फोन लॉन्च करने की तैयार में है. खबर है कि iQOO Neo 8 को चीन में 23 मई को लॉन्च किया जाएगा. iQOO ने अक्टूबर 2022 में Neo 7 लॉन्च किया था. अब कंपनी Neo 8 ला रही है. इसे पता चलता है कि कंपनी 6 महीने में एक नया वर्जन लॉन्च करने की प्लानिंग करती है.

यह भी पढ़ें – Twitter की छठी CEO हैं Linda Yaccarino, अब तक इन 5 लोगों ने संभाली कुर्सी



[ad_2]

Source link

Leave a Reply