You are currently viewing Oneplus के अपकमिंग टैबलेट की डिटेल्स और पहली फोटो आई सामने, क्या होगा खास?

Oneplus के अपकमिंग टैबलेट की डिटेल्स और पहली फोटो आई सामने, क्या होगा खास?

[ad_1]

OnePlus Pad Go First Look: चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बड़ा रही है. कुछ समय पहले ही कंपनी ने भारत में Oneplus Pad लॉन्च किया है. अब खबर है कि कंपनी जल्द एकऔर टैबलेट लॉन्च करने वाली है. ट्विटर पर वनप्लस ने अपकमिंग टैब को टीज किया है. इस बीच एक फेमस टिपस्टर अभिषेक यादव ने वनप्लस के अपकमिंग टैबलेट की कुछ डिटेल्स और तस्वीर शेयर की है. जानिए आपको नए टैबलेट में क्या कुछ मिल सकता है.

डिजाइन और स्पेक्स 

वनप्लस नए टैबलेट को OnePlus Pad Go नाम से लॉन्च कर सकती है. इसमें आपको ड्यूल कलर टोन देखने को मिलेगा. रियर कैमरा टॉप सेंटर में मिलेगा. टैबलेट के बीच में कंपनी की ब्रांडिंग की गई है. OnePlus Pad Go में आपको 11.6 इंच की 2.8K एलसीडी डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है. इसके अलावा इसमें आपको एंड्रॉइड 13 और ऑडियो के लिए डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलेगा. एक इंटरव्यू में वनप्लस के सीओओ और अध्यक्ष, किंडर लियू ने इसे मिड टियर एंटरटेनमेंट टैबलेट बताया है जो कहा कि ये यूजर्स को बढ़िया विज्वल्स दिखाएगा इसके अलावा नए टैबलेट को आंखों की देखभाल के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन भी मिला है. 

सॉफ्टवेयर के लिहाज से नए टैब में एक कंटेंट सिंक सुविधा होगी जो वनप्लस स्मार्टफोन यूजर्स को अपने मीडिया तक आसानी से पहुंचने और टैबलेट के साथ एक सिंक किए गए क्लिपबोर्ड को साझा करने की अनुमति देगी. इसके अलावा टैबलेट में मल्टीमीडिया ट्रांसफर के लिए ड्रैग-एंड-ड्रॉप जेस्चर मिलता है जिसमें आपको लॉगिन की जरूरत नहीं पड़ती. 

कीमत 

फिलहाल कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं है. हो सकता है कि कंपनी नए टैबलेट को बजट सेगमेंट के अंदर लॉन्च करे. इससे पहले लॉन्च हुई Oneplus Pad को कंपनी ने 37,999 रुपये में लॉन्च किया था.

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर भी अब दिखेंगे विज्ञापन? इन अफवाहों पर कंपनी ने दिया ये जवाब



[ad_2]

Source link

Leave a Reply