You are currently viewing Nothing Phone 2 में मिलेगा ये पॉवरफुल प्रोसेसर, खुद CEO कार्ल पेई ने बताया 

Nothing Phone 2 में मिलेगा ये पॉवरफुल प्रोसेसर, खुद CEO कार्ल पेई ने बताया 


Nothing Phone 2: पिछले साल एक ट्रांसपेरेंट फोन लॉन्च कर नथिंग ने मोबाइल फोन का डिजाइन पैटर्न ही बदल दिया था. इससे पहले किसी ने नहीं सोचा होगा कि कभी कोई कंपनी ऐसा यूनिक फोन भी लॉन्च कर सकती है. दुनियाभर में Nothing Phone 1 ने लाइमलाइट हासिल की. हालांकि ये कंपनी का पहला फोन था इस वजह से इसमें दर्जनों दिक्कतें भी लोगों को आई और कंपनी ने एक के बाद एक कई अपडेट प्रदान किए. अब सभी Nothing Phone 2 का इन्तजार कर रहे हैं. मार्किट में Nothing Phone 2 को लेकर अलग-अलग दावें किए जा रहे हैं. इस बीच नथिंग कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने Phone 2 के बारे में एक इम्पोर्टेन्ट अपडेट शेयर किया है. ये अपडेट स्पेक्स से जुड़ा हुआ है.

Phone 2 में मिलेगा ये पावरफुल प्रोसेसर 

दरअसल, बाजार में फोन 2 के प्रोसेसर को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी. कुछ इसमें  Snapdragon 8th Gen 1 मिलने की बात कह रहे थे तो कुछ Snapdragon 8th प्लस Gen 1. अब कंपनी के सीईओ ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए इस बारे में ट्वीट कर लिखा कि Nothing Phone में स्नैपड्रैगन 8th प्लस जनरेशन 2 चिपसेट मिलेगा. यानि इस फोन की परफॉरमेंस कमाल की रहने वाली है.

Phone 1 में मिलता था ये प्रोसेसर 

पिछले साल लॉन्च किए गए  Nothing Phone 1 में कंपनी ने Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया था जो ऐप्स या गेमिंग में नए प्रोसेसर के मुकाबले स्लो है. नया प्रोसेसर लोगों को फोन पर अच्छा एक्सपीरियंस प्रदान करेगा. सीईओ कार्ल पेई ने कई ट्वीट्स कर बताया कि नया फोन लोगों को बेहतर कैमरा क्वॉलिटी, बैटरी और परफॉरमेंस प्रदान करेगा जो Phone 1 के हिसाब से बड़ा अपडेट होगा. 

जल्द लॉन्च होगा Motorola Edge 40

मोटोरोला भारत में 23 मई को Motorola Edge 40 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. स्मार्टफोन की डिटेल्स लॉन्च से पहले सामने आ चुकी हैं. फोन में  50MP OIS मेन कैमरा, mediatek डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर, फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा 5000 एमएएच की बैटरी 68 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है. Motorola Edge 40 की कीमत 40,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: Amazon से सामान आर्डर करना 31 मई के बाद हो जाएगा महंगा, ऑनलाइन ‘Cart’ में कुछ एड किया है तो फटाफट कर लें आर्डर





Source link

Leave a Reply