You are currently viewing Nothing Phone 2 को लेकर नई डिटेल्स आई सामने, इन सब स्पेक्स के साथ जुलाई में लॉन्च होगा फोन

Nothing Phone 2 को लेकर नई डिटेल्स आई सामने, इन सब स्पेक्स के साथ जुलाई में लॉन्च होगा फोन

[ad_1]

Nothing Phone 2 : पिछले साल एक ट्रांसपेरेंट फोन को लॉन्च कर नथिंग ने दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली थी. अब सभी को कंपनी के अगले फोन का इन्तजार है. Nothing Phone 2 को लेकर कुछ डिटेल्स वैसे सामने आ चुकी हैं. हालांकि अभी भी बहुत सी डिटेल्स ऐसी हैं जिसे कंपनी ने डिस्क्लोज नहीं किया है. आज इस लेख के माध्यम से हम आपको Nothing Phone 2 के बारे कुछ नई अपडेट देंगे.

फोन में मिलेगा ये प्रोसेसर

Nothing Phone 2 में स्नैपड्रैगन 8th प्लस जनरेशन 1 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा. इस प्रोसेसर की वजह से फोन की परफॉरमेंस, बैटरी लाइफ, कैमरा सपोर्ट आदि सभी कुछ Phone 1 के मुकाबले बेहतर होने वाला है. इस प्रोसेसर के बारे में जानकारी खुद कंपनी के सीईओ Carl Pei ने दी थी. 

प्रोसेसर के अलावा फोन में रियर साइड पर एक रेड लाइट लोगों को मिलेगी जो नोटिफिकेशन अपडेट के लिए हो सकती है. फोन में 6.1  से ज्यादा की FHD प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. फोन में इन-डिस्प्ले सेंसर मिलेगा जो पहले से बेहतर होगा. Nothing Phone 2 में 47000 mAh की बैटरी, 4K 60fps video और RAW HDR का सपोर्ट मिल सकता है. ये स्मार्टफोन जून के लास्ट वीक या जुलाई में लॉन्च हो सकता है.  

इतनी हो सकती है कीमत

Nothing Phone 1 को कंपनी ने 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. Phone 2 कुछ मेजर अपडेट्स के साथ आ रहा है, ऐसे में इसकी कीमत 40,000 रुपये के आस-पास हो सकती है.   

हाल ही में लॉन्च हुआ है ये फ्लैगशिप फोन

मोटोरोला ने कुछ दिन पहले ही भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है. Motorola Edge 40 में 6.55 इंच FHD+ कर्व्ड OLED पैनल,50MP का OIS कैमरा,32MP का सेल्फी कैमरा, मीडियाटेक डायमेनसिटी 8020 प्रोसेसर और 4400 एमएएच की बैटरी 68 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है. फोन की कीमत 29,999 रुपये है. 

यह भी पढ़ें: एंड्रॉइड स्मार्टफोन में अगर इनस्टॉल किया है ये ऐप तो फटाफट कर दें डिलीट, आपके डेटा पर है पूरी नजर



[ad_2]

Source link

Leave a Reply