You are currently viewing Nothing Phone (2) की लॉन्चिंग डिटेल आई सामने, इस दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

Nothing Phone (2) की लॉन्चिंग डिटेल आई सामने, इस दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

[ad_1]

Nothing Phone (2) : नथिंग जल्द ही अपना दूसरा फोन नथिंग फोन (2) लॉन्च करने वाली है. लॉन्चिंग की तैयारी जोरों से चल रही है. लंदन बेस्ड टेक कंपनी नथिंग ने फोन की लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि की है. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, फोन को ब्रिटिश समर के दौरान लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, रिलीज के सटीक महीने का खुलासा होना बाकी है. उम्मीद की जा रही है कि हमें आने वाले हफ्तों में लॉन्चिंग से जुड़ी अन्य जानकारियां भी मिलेंगी. 

नथिंग फोन (2) से जुड़ी ये डिटेल आई सामने

नथिंग फोन (2) में नथिंग फोन (1) के समान एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन मिलने की उम्मीद है. फोन पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट नहीं होगा, लेकिन हां इसका डिजाइन अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी यूनिक होगा. जैसा कि हमने नथिंग फोन (1) में भी देखने को मिला है. इसके अलावा,  टेक कंपनी ने घोषणा की है कि उसने फोन को शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 सीरीज प्रोसेसर से लैस करने के लिए क्वालकॉम के साथ कोलेबोरेशन किया है, जिससे पता चलता है कि डिवाइस की कीमत नथिंग फोन (1) की तुलना में अधिक हो सकती है. 

 

क्या भारत में लॉन्च होगा नथिंग फोन (2) ?

नथिंग फोन (1) को भारत में लॉन्च किया गया था. ऐसे में,  संभावना है कि नथिंग फोन (2) भी देश में उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि, नथिंग फोन (1) ने मिड-रेंज सेगमेंट को टारगेट किया है. चलो फायदे की बात भी बता देते हैं.फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है और सेल में नथिंग फोन (1) काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लिपकार्ट सेल में नथिंग फोन (1) को 25,999 रुपये की रियायती कीमत में खरीदा जा सकता है, जिसमें बैंक ऑफर भी शामिल हैं.

Poco F5 Series भी जल्द होगी लॉन्च

पोको नई स्मार्टफोन सीरीज मार्केट में लेकर आ रहा है. कंपनी ने Poco F5 के ग्लोबल लॉन्च की तारीख अनाउंस कर दी है. पोको 9 मई को ग्लोबल मार्केट पोको F5 सीरीज लॉन्च करने वाली है. कंपनी पोको F5 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 चिपसेट और 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक के स्टोरेज दे सकती है.

यह भी पढ़ें – PhonePe पर भी हो सकेगा बिना पिन डाले सबसे फास्ट ट्रांजेक्शन, एप पर ऐसे करें UPI लाइट एक्टिवेट



[ad_2]

Source link

Leave a Reply